1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : ममता बनर्जी ने योगी को बताया पर्यावरण हितैषी, ऐसे बयान के लिए मिलना चाहिए नोबेल पुरस्कार?

UP Election 2022 : ममता बनर्जी ने योगी को बताया पर्यावरण हितैषी, ऐसे बयान के लिए मिलना चाहिए नोबेल पुरस्कार?

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए कुछ घंटे से ही शेष बचे हैं। इससे पहले लखनऊ में मंगलवार को जहां एक तरफ भाजपा ने ‘लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र’ के नाम से अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया,तो वहीं दूसरी समाजवादी पार्टी ने वचन पत्र जारी कर जनता को लुभाने का प्रयास किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए कुछ घंटे से ही शेष बचे हैं। इससे पहले लखनऊ में मंगलवार को जहां एक तरफ भाजपा ने ‘लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र’ के नाम से अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया,तो वहीं दूसरी समाजवादी पार्टी ने वचन पत्र जारी कर जनता को लुभाने का प्रयास किया है।

पढ़ें :- मोदी-योगी के सपने का 'स्वच्छ भारत मिशन' चढ़ रहा है कमीशनखोरी की भेंट...?

इन सबके बीच पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Mamta Banerjee) ने समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) संयुक्त प्रेस काफ्रेंस कर भारतीय जनता पर बड़ा हमला बोला है। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में भी ‘खेला होबे’ और ‘अखिलेश यादव जीतबे’। इसके बाद ममता बनर्जी ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के ‘गर्मी निकालने’ वाले बयान पर भी तंज कसते हुए कहा कि ऐसे में तो योगी जी को नोबेल प्राइज देना चाहिए। यह तो पर्यावरण को लेकर सबसे बड़ी बात है।

इस दौरान ममता बनर्जी फुटबॉल पर भी हाथ आजमाया। इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव अकेले लड़ (चुनाव) रहे हैं, जिसकी हम प्रशंसा करते हैं।

 

 

पढ़ें :- Ayodhya News: अयोध्या में लावारिस हालत में मिले हैंड ग्रेनेड, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...