1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सड़क किनारे सब्जी बेचते दिखे आईएएस अफसर, फोटो वायरल, जानिए पूरा मामला

यूपी: सड़क किनारे सब्जी बेचते दिखे आईएएस अफसर, फोटो वायरल, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक आईएएस अफसर (IAS officer) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आईएएस अफसर (IAS officer) सब्जी बेचते हुए दिख रहे हैं। लोगों को जब सब्जी की दुकान पर बैठे आईएएस (IAS) के बारे में जानकारी हुई तो वो हैरान हो गए लेकिन तब तक ये तस्वीर वायरल हो चुकी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक आईएएस अफसर (IAS officer) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आईएएस अफसर (IAS officer) सब्जी बेचते हुए दिख रहे हैं। लोगों को जब सब्जी की दुकान पर बैठे आईएएस (IAS) के बारे में जानकारी हुई तो वो हैरान हो गए लेकिन तब तक ये तस्वीर वायरल हो चुकी थी।

पढ़ें :- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर लाभार्थियों को दी गई सरकारी योजनाओं की जानकारी
Jai Ho India App Panchang

वायरल हुई तस्वीर में दिख रहा है कि दुकान में टमाटर, तरोई, बैगन समेत अन्य सब्जियां रखी हुई हैं। एक तस्वीर में वो सब्जी उठाकर ग्राहक को देते हुए भी दिख रहे हैं। एक तस्‍वीर में थोड़ी दूरी पर रखा उनका जूता भी नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया गया है।

वहीं, इस तस्वीर को लेकर तरह तरह के कमेंट और लाइक आ रहे हैं। तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के कुछ समय बाद उन्‍होंने इन्हें अपनी फेसबुक पोस्‍ट से डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक ये तस्‍वीरें काफी लोगों तक पहुंच चुकी थीं। तस्वीर वायरल होने के बाद आईएएस अफसर (IAS officer) अखिलेश मिश्र (Akhilesh Mishra) ने सफाई दी है।

पढ़ें :- Money laundering: मुख्तार, अतीक और आजम खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, ईडी करेगी पूछताछ

उन्होंने कहा कि वह किसी काम से प्रयागराज गए थे। वापस आते समय एक स्थान पर सब्ज़ी देखने के लिए रुक गए। वहां सब्ज़ी विक्रेता एक वृद्ध महिला थीं जिन्‍होंने उनसे अनुरोध किया कि मैं उसकी सब्ज़ी पर नज़र रखूं। उनका बच्‍चा थोड़ी दूर चला गया था। उन्‍होंने कहा कि एक पल में आती हूं। मैं यूं ही उसकी दुकान पर बैठ गया।

इस बीच कई ग्राहक और वो सब्ज़ी विक्रेता महिला आ गईं। उन्‍होंने बताया कि जब यह सब हो रहा था उसी दौरान उनके एक परम मित्र ने फ़ोटो खींच ली। मज़ाक़ में उनके ही फ़ोन से फ़ेसबुक पोस्ट बना दी और रात में पोस्ट कर दी। जब उन्‍होंने आज इस पोस्‍ट को खुद देखा तो उसे फौरन ही हटा दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...