1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: शिवपाल यादव ने ट्विटर पर अपनी कवर फोटो बदली है,लिखा-हैं तैयार हम

UP News: शिवपाल यादव ने ट्विटर पर अपनी कवर फोटो बदली है,लिखा-हैं तैयार हम

उत्तर प्रदेश की राजनीति में सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। प्रसपा के प्रमुख​ शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के भाजपा में शामिल होने की अटकलों ने और ज्यादा तेजी पकड़ ली है। शनिवार को उन्होंने यूपी एमएलसी चुनाव के लिए वोटिंग की। इसके बाद उन्होंने कहा था कि, जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं, आप लोगों के सामने सब आ जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश की राजनीति में सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। प्रसपा के प्रमुख​ शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के भाजपा में शामिल होने की अटकलों ने और ज्यादा तेजी पकड़ ली है। शनिवार को उन्होंने यूपी एमएलसी चुनाव के लिए वोटिंग की। इसके बाद उन्होंने कहा था कि, जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं, आप लोगों के सामने सब आ जाएगा।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

उनके इस बयान के बाद से सियासी सरगर्मी और ज्यादा तेज हो गई थी। इन सबके बीच उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक से अपनी कवर फोटो को बदल दिया है। कवर फोटो पर उन्होंने लिखा है कि, हैं तैयार हम..। शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के इस कदम के बाद से उनके जल्द ही भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गईं हैं।

दरअसल, विधानसभा चुनाव में एक हुए चाचा-भतीजे के बीच फिर से दुरियां बढ़नी शुरू हो गईं हैं। सपा विधायक दल का नेता चुने जाने के समय शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया, जिसके कारण वो काफी नाराज हैं। हालांकि, सपा की तरफ से कहा था कि वो गठबंधन दल के नेता है और उन्हें अन्य सहयोगी दलों के साथ बुलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...