1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव: आगरा पुलिस की मीठी कामयाबी, 186 किलो रसगुल्ले के 465 पैकेट के साथ तीन गिरफ्तार

यूपी पंचायत चुनाव: आगरा पुलिस की मीठी कामयाबी, 186 किलो रसगुल्ले के 465 पैकेट के साथ तीन गिरफ्तार

पंचायत चुनाव के माहौल में आगरा की पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने एक महिला प्रत्या​शी पति को उसके चुनावी क्षेत्र से रसगुल्ले बांटते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के हांथ 186 किलो रसगुल्ले की 465 पैकेटें लगी हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Up Panchayat Election Sweet Success Of Agra Police Three Arrested With 465 Packets Of 186 Kg Rasgulla

आगरा। यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारी जोर शोर से चल रही है। 15 अप्रैल से शुरु होने वाले पंचायत चुनाव के पहले चरण से पहले प्रत्याशी अपने वोटरों को लुभाने व अपने पक्ष में करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। चुनाव के दौरान वोटरों का दिल जीतने के लिए प्रत्याशी हर तरकीब लगा रहे हैं। कोई क्षेत्र में दारु मुर्गा बांट रहा है तो कोई वोटर से रुस कर मायके चली गई उसकी बीवी को मना कर के वापस लाने का वादा कर रहा है।

पढ़ें :- यूपी में बढ़ा कोरोना का कहर, 77 हजार से ज्यादा बनाए गए कंटेनमेंट जोन

इन वादों और पार्टी प्रथा के दौर में वोटरों को हर तरीकें से लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। पंचायत चुनाव के माहौल में आगरा की पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने एक महिला प्रत्या​शी पति को उसके चुनावी क्षेत्र से रसगुल्ले बांटते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के हांथ 186 किलो रसगुल्ले की 465 पैकेटें लगी हैं। ये मामला आगरा जिले के मलपुरा गांव का है जहां पुलिस ने महिला प्रत्या​शी पति के साथ साथ दो और लोगो को गिरफ्तार किया है।

ये सभी मिलकर अपने चुनावी क्षेत्र में मतदाताओं को रिझाने के लिए रसगुल्ला बांट रहे थे। थानाध्यक्ष कुलदीप दीक्षित ने बताया कि चेकिंग के दौरान गांव बरारा से सूचना मिली कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता के दौरान दावेदार मतदाताओं को रिझाने के लिए मिठाई का सहारा ले रहे हैं। प्रत्याशी सुनीता देवी के पति कलुआ ये काम अपने क्षेत्र में कर रहा है। पुलिस ने बगीची वाली गली गांव बरारा से माल बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

 

पढ़ें :- शाहजहांपुर में ट्रक से टकरायी ट्रेन, चार की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X