1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 11 करोड़ की अफीम बरामद साथ ही तस्कर गिरफ्तार

UP पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 11 करोड़ की अफीम बरामद साथ ही तस्कर गिरफ्तार

थाना चौक कोतवाली पुलिस (Thana Chowk Kotwali Police) व एसओजी की टीम (SOG's team) ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार किया है। तस्करो के कब्जे से करीब ग्यारह करोड़ रुपये (11 crore rupees) कीमत की अफीम, लाखो की नकदी बरामद हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

शाहजहांपुर: थाना चौक कोतवाली पुलिस (Thana Chowk Kotwali Police) व एसओजी की टीम (SOG’s team) ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार किया है। तस्करो के कब्जे से करीब ग्यारह करोड़ रुपये (11 crore rupees) कीमत की अफीम, लाखो की नकदी बरामद हुई है।पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया की, चौक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह व एसओजी की संयुक्त टीम ने बीती रात्रि कांट रोड पर बरेली मोड़ के पास से कार सवार तीन अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

पकड़े गए तस्कर शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र के गांव रावतपुर निवासी मोहम्मद असद तथा हरियाणा के जनपद कैथल निवासी सोनू सिंह व तरसेम कुमार है। एसपी ने बताया कि तस्करो के कब्जे से ग्यारह किलो ग्राम अफीम, दो लाख से अधिक की नकदी, 18 क्रेडिट व डेबिट कार्ड, आदि समान बरामद हुआ है। बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब ग्यारह करोड़ रुपये है।

पूछताछ में तस्करों ने पुलिस की बताया की असद झारखण्ड के जनपद रांची से भारी मात्रा मे उच्च क्वालिटी की अफीम लेकर शाहजहांपुर आता है। जिसके बाद सोनू और तरसेम हरियाणा से यहां आकर असद से अफीम खरीदते और हरियाणा ले जाकर महंगे दामो पर बेच लेते है। यही नही पिछले करीब दो वर्षों यह लोग मादक पदार्थ की तस्करी शामिल है।एसपी ने बताया कि तस्करों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...