1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Udaipur Murder : उर्फी से चरमपंथी बोला-अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, ‘तुझे क्या पता इस्लाम क्या है’

Udaipur Murder : उर्फी से चरमपंथी बोला-अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, ‘तुझे क्या पता इस्लाम क्या है’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की वजह से ही लाइमलाइट में नहीं रहती, बल्कि बेबाक बयानों की वजह से भी छाई रहती हैं। बुलंद इरादों वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विचार रखने से जरा भी नहीं कतरातीं, फिर चाहे उर्फी को इसके लिए ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े?

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की वजह से ही लाइमलाइट में नहीं रहती, बल्कि बेबाक बयानों की वजह से भी छाई रहती हैं। बुलंद इरादों वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विचार रखने से जरा भी नहीं कतरातीं, फिर चाहे उर्फी को इसके लिए ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े?

पढ़ें :- Urfi Javed ने पहनी ना के बराबर कपड़ों वाली ड्रेस, New Look में देख फैन्स हुए हैरान

उर्फी ने किसे किया नाराज?

बता दें कि उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। इंस्टा पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी का ये लिखना था कि उन्हें इंस्टा स्टोरी पर लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे। एक यूजर के मैसेज का उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस शख्स के खिलाफ उर्फी एक्शन लेने वाली हैं। उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि वे मुंबई पुलिस से शख्स की शिकायत करेंगी।

उर्फी का पारा किसने किया हाई? उर्फी को यूजर ने गाली भरे मैसेज लिखे, उन्हें चुड़ैल कहा। यूजर ने लिखा- अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करें और हम उसे कैसे छोड़ दें। शख्स के इन मैसेजेस ने उर्फी का पारा हाई कर दिया।

पढ़ें :- Raju Srivastava के बाद इस एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, देर रात हुई भर्ती

मुंबई पुलिस से यूजर की करेंगी शिकायत

इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं। ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है। ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद अपना समय जेल में एंजॉय करो। उर्फी के इस सख्त एक्शन के बाद देखना होगा कितनों को सबक मिलता है।

उर्फी सोशल मीडिया पर इन दिनों दूसरी एक वजह से भी छाई हुई हैं। वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड (Most Searched Asians Worldwide) में 57वें नंबर पर काबिज हैं। इस लिस्ट में आकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटी को पछाड़ा है। वाकई में कहना पड़ेगा कि उर्फी हिट हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...