1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. चेतन भगत के कमेंट से बौखलाईं उर्फी जावेद, स्क्रीनशॉट शेयर खोल दी पोल, बोलीं- ‘वो लिटरेचर फेस्टिवल में…’

चेतन भगत के कमेंट से बौखलाईं उर्फी जावेद, स्क्रीनशॉट शेयर खोल दी पोल, बोलीं- ‘वो लिटरेचर फेस्टिवल में…’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने अजीबो गरीब फैशन ट्रेंड से उर्फी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहां कुछ लोगों को उर्फी का ड्रेसिंग सेंस और उनका बिंदास नेचर पसंद आता है, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी देखे जाते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने अजीबो गरीब फैशन ट्रेंड से उर्फी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहां कुछ लोगों को उर्फी का ड्रेसिंग सेंस और उनका बिंदास नेचर पसंद आता है, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी देखे जाते हैं।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर आए दिन सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर देते हैं, जिसका जवाब उर्फी अपने अंदाज में देती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ, जब एक कॉलेज में लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान जाने-माने लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद का नाम लिया। चेतन भगत अपने इस बया के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

चेतन भगत हाल ही में एक इवेंट में कहा था कि इंटरनेट सही चीज है, लेकिन इसने युवाओं को कमजोर कर दिया है। पूरा दिन लड़के फोन में रील्स वीडियो देखते हैं, तस्वीरें लाइक करते हैं। युवा उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहे हैं। इंटरव्यू में क्या कहोगे कि मुझे उर्फी की सारी ड्रेसेस के बारे में मालूम है। उर्फी तो अपना करियर बना रही हैं, इसमें उसकी गलती नहीं है। बिस्तर में घुसकर लोग उसकी फोटोज देखते हैं, आज मैं भी देखकर आया हूं। उर्फी ने दो फोन पहने हैं।

चेतन भगत के इस कमेंट के बाद उर्फी भी कहां चुप रहने वाली थीं? उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चेतन और अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर उनकी पोल खोल दी है। इसके साथ ही उर्फी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, “चेतन से ही पूछो यार? क्या ही कर रहा है वो? पता नहीं चेतन के दिमाग में क्या चल रहा था? एक लिटरेचर फेस्टिवल में मेरे बारे में बोलने की क्या जरूरत थी?

पढ़ें :- धोनी के घर रांची पहुंचे हार्दिक ने फोटो शेयर कर लिखा- जल्द आ रही है शोले-2

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...