1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Urvashi Rautela क्रिसमस थीम वाली स्वेटशर्ट में दिखी बेहद अट्रैक्टिव, फैंस बोले- Super Hot

Urvashi Rautela क्रिसमस थीम वाली स्वेटशर्ट में दिखी बेहद अट्रैक्टिव, फैंस बोले- Super Hot

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और टैलेंटेड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर दुनिया के कोने-कोने में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला (urvashi rautela), जो इस समय दुबई में हैं, उन्होंने अपनी माँ मीरा रौतेला के जन्मदिन के साथ नए साल के जश्न में भाग लिया, एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की मेजबानी की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और टैलेंटेड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर दुनिया के कोने-कोने में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला (urvashi rautela), जो इस समय दुबई में हैं, उन्होंने अपनी माँ मीरा रौतेला के जन्मदिन के साथ नए साल के जश्न में भाग लिया, एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की मेजबानी की।

पढ़ें :- Rishabh Pant के नाम पर एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हुए एक्ट्रेस, जाने क्या है पूरा मजरा

उर्वशी का क्रिसमस समारोह अभी खत्म नहीं हुआ है, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिसमस पोशाक में अपनी एक तस्वीर डाली, जिसमें उन्होंने एक सफेद ऊनी शर्ट पहना और एक प्यारा मिनी सेंटा के साथ लाल और हरे रंग की पुष्पांजलि जुड़ी हुई थी।

उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) पूरे लुक ने उनके लुक को वाकई काफी प्यारा बना दिया था। शाही नीले ग्लैरस के साथ ग्लैम जोड़ने और उन हीरे जड़ित अंगूठियों को नहीं भूलना चाहिए जिन्हें अभिनेत्री ने सुनिश्चित किया था क्योंकि वह पोज़ देते हुए इसे फ्लॉन्ट करती थीं। निस्संदेह अभिनेत्री हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी।

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर डालते हुए, उर्वशी ने कैप्शन दिया, “हम तितली की सुंदरता में प्रसन्न होते हैं, लेकिन शायद ही कभी उन परिवर्तनों को स्वीकार करते हैं जो उस सुंदरता को प्राप्त करने के लिए गए हैं। मुझे आप सभी की याद आती है” यह देखकर कि प्रशंसक अपने को नियंत्रित नहीं कर सके। इस सुंदरता के लिए प्यार और टिप्पणी अनुभाग में अपनी भावनाओं की बौछार की जहां एक प्रशंसक ने लिखा, “एवरीथिंग यू डू लुक्स सो गुड” जिस पर दूसरे ने लिखा, “ओउ वाह सो क्यूट”, “सुपर हॉट”।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब फेम मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली।

उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” से तमिल में डेब्यू करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...