1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Varun Gandhi की मोदी सरकार को नसीहत, बोले-किसानों की पीड़ा को समझने के लिए उनकी बातें सुनना जरूरी

Varun Gandhi की मोदी सरकार को नसीहत, बोले-किसानों की पीड़ा को समझने के लिए उनकी बातें सुनना जरूरी

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi ) किसानों के मुद्दों को लेकर केंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। इस बार उन्होंने मोदी सरकार (Modi Government)  पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों की पीड़ा को समझने के लिए बोलने से ज्यादा उनकी बात सुनना जरूरी है। वरुण गांधी ने फसलों की बढ़ती लागत और किसानों को उनकी फसल का एमएसपी न मिलने समेत देश में बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई जैसे मुद्दों पर खुलकर मोदी सरकार (Modi Government)  पर बड़ा हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पीलीभीत। पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi ) किसानों के मुद्दों को लेकर केंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। इस बार उन्होंने मोदी सरकार (Modi Government)  पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों की पीड़ा को समझने के लिए बोलने से ज्यादा उनकी बात सुनना जरूरी है। वरुण गांधी ने फसलों की बढ़ती लागत और किसानों को उनकी फसल का एमएसपी न मिलने समेत देश में बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई जैसे मुद्दों पर खुलकर मोदी सरकार (Modi Government)  पर बड़ा हमला बोला है। यही नहीं वरुण गांधी (Varun Gandhi ) ने योगी सरकार( Yogi Government) को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह किसानों के साथ हो रहे अत्याचार पर सीधे कोर्ट के माध्यम से अधिकारियों को जेल भिजवाएंगे। वरुण गांधी (Varun Gandhi ) ने साफ तौर पर कहा कि वह सरकार के सामने ऐसे मामलों में गिड़गिड़ाने वाले नहीं हैं।

पढ़ें :- Parliament Session 2021: 12 सांसदों के निलंबन पर बोले अधीर रंजन चौधरी-सरकार डाराने के लिए नया तरीका अपना ली है

पढ़ें :- राज्यसभा सांसदों के निलंबन आग बबूला विपक्ष बोला- ‘यह लोकतंत्र और संविधान की हत्या’

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर लगातार  केंद्र व यूपी की सरकार को कटघरे में खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा कि जब तक एमएसपी (MSP) की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा। इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए।

बरेली के बहेड़ी में पीलीभीत सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi)  ने सरकार को चेताया है कि अगर किसानों के अधिकार छीनकर उनका शोषण किया जाता है। तो अब वह सरकार के आगे गिड़गिड़ाउंगा नहीं बल्कि किसानों के लिए कोर्ट जाऊंगा।

पढ़ें :- UP TET की परीक्षा लीक: वरुण गांधी ने सरकार को घेरा, बोले-इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा?

किसानों के लिए कोर्ट जाकर भ्रष्टाचार व किसानों के शोषण में शामिल अधिकारियों पर  कराऊंगा एफआईआर

उन्होंने कहा कि मैं किसानों के लिए कोर्ट जाकर भ्रष्टाचार व किसानों के शोषण में शामिल अधिकारियों पर एफआईआर कराऊंगा। वरूण गांधी (Varun Gandhi) ने शुक्रवार को यह चेतावनी बहेड़ी मंडी समिति (Baheri Market Committee) में किसानों के धान तुलाई की स्थिति का निरीक्षण करने पहुंचे स्थानीय सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi)  ने दी है। वरूण गांधी (Varun Gandhi) किसानों के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के इतर बयान दे रहे हैं। यहां भी किसानो के मुद्दे पर काफी नाराज दिखे। कई किसानों ने बताया कि आज ही तौल शुरू की गयी है। वह भी आपके आने की सूचना मिलने पर तो उन्होंने मौजूद अफसरों से कहा कि शर्म नहीं आती। किसान बाढ़ से पहले ही परेशान हैं और तुम उसको और परेशान कर उसका शोषण कर रहे हो। उन्होंने अपने प्रतिनिधि को 24 घंटे मंडी पर मौजूद रहकर धान तुलाई की स्थिति से उन्हें लगातार अवगत कराते रहने के निर्देश दिये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...