1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ABG Shipyard के घोटाले पर वरुण गांधी ने उठाया सवाल, कहा-आत्महत्या करने को मजबूर हैं कर्ज से दबे छोटे ​दुकानदार और किसान

ABG Shipyard के घोटाले पर वरुण गांधी ने उठाया सवाल, कहा-आत्महत्या करने को मजबूर हैं कर्ज से दबे छोटे ​दुकानदार और किसान

देश में एक बार फिर बैंकिंग घोटाला हुआ है। ये बैंकिंग घोटाला अभी तक का सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला बताया जा रहा है। ABG ग्रुप (ABG Shipyard) ने एक-दो नहीं बल्कि दो दर्जन से ज्यादा बैंकों के साथ धोखाधड़ी की है। इस मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Biggest Scam ABG Shipyard: देश में एक बार फिर बैंकिंग घोटाला हुआ है। ये बैंकिंग घोटाला अभी तक का सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला बताया जा रहा है। ABG ग्रुप (ABG Shipyard) ने एक-दो नहीं बल्कि दो दर्जन से ज्यादा बैंकों के साथ धोखाधड़ी की है। इस मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- Varun Gandhi बोले- मैं पेंशन छोड़ने को तैयार, अगर अग्निवीर हकदार नहीं तो फिर जनप्रतिनिधि क्यूं?

वहीं, इस बैंक घोटाले को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इस बीच भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी इस मामले को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए दो खबरों की कंटिंग को शेयर किया है, जिसमें ABG ग्रुप के घोटाले की खबर है और दूसरे में कर्ज से परेशान किसान के आत्महत्या की खबर है।

पढ़ें :- Agneepath Scheme: क्या 4 साल के बाद अग्निवीरों का सम्मानजनक पूनर्वास होगा? अपनी सरकार से पूछे वरुण गांधी

वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘देश का किसान या छोटा दुकानदार हजारों रुपए का भी क़र्ज़ न चुका पाए तो उनकी कुर्की होगी या उन्हे आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ता है, लेकिन हजारों करोड़ की चोरी करने वालों को आसानी से जमानत मिल जाती है और ये लोग मनमानी कीमत पर लेन-देन कर फिर से अपने वैभवशाली जीवन में लौट जाते हैं।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...