1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दौसा रेप मामले में बोली वसुंधरा राजे: “जब तक आपराधियों को सजा नहीं होगी बेटी की चीखें कानों में गूंजती रहेंगी”

दौसा रेप मामले में बोली वसुंधरा राजे: “जब तक आपराधियों को सजा नहीं होगी बेटी की चीखें कानों में गूंजती रहेंगी”

घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर डाली। घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी को महिला द्वारा जूते से पीटने एंव ग्रामीण जमकर धुनाई करते दिख रहे है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

राजस्ठान के दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र में एक सब इंस्पेक्टर पर चार साल के मासूम के साथ रेप करने का आरोप लगा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश फैल गया। हजारों की संख्या में लोग थाने पर हंगामा करने लगे।

पढ़ें :- Public Examination Bill 2024 : पेपर लीक करने पर 10 साल की जेल और लगेगा 1 करोड़ का जुर्माना, लोकसभा में बिल पेश

घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर डाली। घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी को महिला द्वारा जूते से पीटने एंव ग्रामीण जमकर धुनाई करते दिख रहे है।

वहीं राजस्थान की पूर्व मुख्यंमत्री वसुंधरा राजे ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर प्रदेश सरकार जमकर निशाना साधा है। वसुंधरा राजे ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि-

बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है। इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाए।

जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती!

पढ़ें :- By Election Result: राजस्थान की भाजपा सरकार को बड़ा झटका, भजनलाल सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी ने हराया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप है कि एसआई भूपेन्द्र सिंह अपने एक अन्य पुलिसकर्मी दोस्त के साथ किराए पर रहता है। दिन में खेलते समय मासूम बच्ची उसके कमरे के पास आ गई।

उस समय भूपेन्द्र अपने कमरे में ही था। उसने मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया और फिर अपने कमरे में रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची ने अपने परिजनों को जाकर पूरी बात बताई। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने मिलकर एसआई भूपेन्द्र की कमरे में जाकर ही बुरी तरह पिटाई कर दी और फिर उसे घसीटकर ले गए। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...