1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: Nirhua और Madhu को देख फूट-फूट कर रोई आम्रपाली, जाने वजह…

Video: Nirhua और Madhu को देख फूट-फूट कर रोई आम्रपाली, जाने वजह…

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा अपने गानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने आज इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा अपने गानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने आज इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।

पढ़ें :- दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने सरेआम किया किस, वीडियो हो रहा वायरल

यह मुकाम उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं के बल हासिल करी है। अब हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘हम है दूल्हा हिंदुस्तानी’ (Hum Hain Dulha Hindustani) का इमोशनल सॉन्ग ‘हे भगवान’ (He Bhagwan) मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की एक्टिंग देखने के बाद फैंस भी इम्प्रेस हो गए हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) बेहद इमोशनल दिखाई दे रही हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मधु शर्मा (Madhu Sharma) की मौत पर रोती नजर आ रही हैं, जिनका कार एक्सीडेंट हुआ था।

इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के साथ-साथ दिनेश लाल यादव भी लीड रोल में हैं। इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है। गाने के लिरिक्स काफी इमोशनल कर देने वाले हैं।इस गाने को धनंजय मिश्रा और अविया दुबे ने मिलकर गाया है।

पढ़ें :- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भाई की शादी में लूटा सभी का दिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...