1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. VIDEO: Cannes Festival में अचानक महिला ने चिल्लाते हुए उतार दिये सारे कपड़े, और बोली- हमारा दुष्कर्म करना बंद करो

VIDEO: Cannes Festival में अचानक महिला ने चिल्लाते हुए उतार दिये सारे कपड़े, और बोली- हमारा दुष्कर्म करना बंद करो

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) के रेड कार्पेट से एक चौकाने वाली खबर आई है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, ये घटना उस समस्या हुई जब एक महिला ने रेड कारपेट पर आकर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) के रेड कार्पेट से एक चौकाने वाली खबर आई है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, ये घटना उस समस्या हुई जब एक महिला ने रेड कारपेट पर आकर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

पढ़ें :- Drishyam : फिल्म 'दृश्यम' को लेकर फैंस के बीच छिड़ी जंग, निर्देशक ने दी ये प्रतिक्रिया

खबरों की माने तो उस वक्त नई फिल्म ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ़ लॉन्गिंग’ (three thousand years of longing) का प्रीमियर चल रहा था। हालांकी इस बीच एक महिला रेड कारपेट पर आई और अपने कपडे उतार दिए। इस दौरान महिला के शरीर पर यूक्रेनी झंडे (Ukrainian flags) का नीला और पीला रंग पुता हुआ था, और उसके साथ लिखा था, “stop rapping us” (हमारा दुष्कर्म करना बंद करें)।

महिला के शरीर पर थे खून के धब्बे

एक रिपोर्ट के अनुसार, उस महिला के पूरे शरीर पर खूब के धब्बे नजर आ रहे थे को कि शायद नकली थे। इसके अलावा महिला के पीठ के निचले हिस्से पर ‘स्कम’ लिखा हुआ था। वहीं अमेरिकी अखबार के रिपोर्टर काइल बुचानन ने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, “जॉर्ज मिलर (George Miller) की नई फिल्म के लिए कान्स के रेड कार्पेट पर था।

मेरे सामने आकर एक महिला ने अपने सभी कपड़े उतार दिए (उसकी बॉडी पर पेंट था) और चिल्लाते हुए घुटनों के बल गिर गई। कान्स के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसके शरीर को कोट से ढंकते हुए मुझे रिकॉर्डिंग करने से रोक दिया।”

रूस के सैनिक कर रहे यूक्रेनी महिलाओं और लड़कियों के साथ दुष्कर्म 

आप सभी जानते ही होंगे कि इसी साल 24 फ़रवरी को रूसी सेना ने यूक्रेन पर हमला किया था और यह जंग अब भी जारी है। बीच सामने आने वाली कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा चुका है कि रूस के सैनिक अपने कब्ज़े वाले क्षेत्र में यूक्रेनी महिलाओं और लड़कियों का दुष्कर्म कर रहे हैं।

वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति और पूर्व एक्टर वोलोदिमीर ज़ेलेंस्की ने पिछले महीने कहा था कि जांच-पड़ताल करने वालों की रिपोर्ट्स में रूसी सैनिकों के कब्ज़े वाले क्षेत्रों से सैकड़ों यूक्रेनी महिलाओं और लड़कियों के दुष्कर्म की बात सामने आई है। केवल यही नहीं बल्कि यहां छोटे बच्चों का भी सेक्शुअल असॉल्ट किया गया है। बीते मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान ज़ेलेंस्की ने एक वीडियो के जरिए अपने देश की मदद के लिए अपील की थी।

पढ़ें :- UAE Hindu Temple : UAE के हिंदू मंदिर में दर्शन को श्रद्धालुओं की उमड़ी भारी भीड़ , पहले दिन आए 65 हजार लोग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...