1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Video: नमृता मल्ल ने बोल्ड अंदाज में किया बेली डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Video: नमृता मल्ल ने बोल्ड अंदाज में किया बेली डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Raambo 2 फेम के अनिल कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म लगभग पूरी हो गई है, लेकिन इस गीत के लिए। अनिल बताते हैं, "हम इस समय बेंगलुरु के एक स्टूडियो में गाने की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन ज्ञान रचना, मैंने गीत के बोल लिखे हैं, जिसे संथु द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नमृता मल्ल जो पंजाबी संगीत वीडियो दृश्य में एक लोकप्रिय नाम है और बादशाह के साथ मिलकर सैंडवुडवुड में आ रही है। धीरन रामकुमार के लॉन्चपैड शिवा 143 में एक विशेष नंबर के लिए उसे रोल किया गया है, जिसका अंतिम शेड्यूल इस सप्ताह चल रहा है।

पढ़ें :- Satpura Tiger Reserve में रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शुरू हुआ बड़ा बखेड़ा

Raambo 2 फेम के अनिल कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म लगभग पूरी हो गई है, लेकिन इस गीत के लिए। अनिल बताते हैं, “हम इस समय बेंगलुरु के एक स्टूडियो में गाने की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन ज्ञान रचना, मैंने गीत के बोल लिखे हैं, जिसे संथु द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है।

इस बीच, धीरन रोमांचित है कि वह सेट पर वापस आ गया है और अपनी पहली फिल्म को फिनिशिंग टच दे रहा है। “मैं गीत के कुछ हिस्सों के लिए आता हूं जहां मैं नमृता और साधु सर के साथ नृत्य करता हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि लोगों को मेरी पहली फिल्म कैसे मिलेगी, “वह कहते हैं।

शिवा 143, जिसमें मानविता कामथ भी हैं, को तेलुगु हिट आरएक्स 100 का आधिकारिक रीमेक कहा जाता है। टीम ने फिल्म के लिए ज्यादातर मैसूरु और बेंगलुरु में शूटिंग की है और गुरुवार तक प्रिंसिपल फोटोग्राफी लपेटकर देख रही है, और फिर पोस्ट प्रोडक्शन में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...