1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजमगढ़ में युवती के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, दी वायरल करने की धमकी

आजमगढ़ में युवती के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, दी वायरल करने की धमकी

Video Of A Woman Gang Raped In Azamgarh Threatened To Go Viral

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आजमगढ़: आजमगढ़ के बरदह क्षेत्र की एक युवती के साथ उसके कथित प्रेमी व मित्रों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया है। यही नहीं अपने इस कुकर्म का युवकों ने वीडियो भी बना लिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। पीडि़ता की मां ने थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने दूसरे जिले का मामला होना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश: बजट पास होने के बाद विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

बरदह थाना क्षेत्र की निवासी एक 18 वर्षीय युवती का जिले के सीमावर्ती गांव निवासी एक युवक का कथित रूप से प्रेम प्रपंच चल रहा था। युवती का आरोप है कि एक जनवरी को दिन में लगभग 11 बजे उक्त युवक ने उसे फोनकर घर से बरदह बाजार कपड़ा दिलाने के बहाने से बुलाया। आरोप है कि युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और उसे जौनपुर जिले के गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के चौकी गांव लेकर गए। उसे एक कमरे में बंद कर आठ युवकों ने मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। दुष्कर्म के बाद युवको ने उसे धमकी दी कि अगर किसी से भी घटना के बारे में बताया तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

पीड़ित युवती युवकों के चंगुल से छूटकर घर आई और आप बीती अपनी मां से बताया। दो जनवरी को पीड़ित युवती को लेकर उसकी मां बरदह थाने पर पहुंची और आरोपित युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी । आरोपितों की गिरफ्तारी तो दूर पुलिस ने छह दिन बाद तक मुकदमा भी दर्ज करना उचित नहीं समझा।

पूछे जाने पर बरदह इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने कहा कि युवती का अपहरण नहीं हुआ वह स्वयं अपने एक परिचित युवक के साथ बाइक से गौरा बादशाहपुर गई थी। युवकों ने उसके साथ जिस जगह सामूहिक दुष्कर्म किया उक्त क्षेत्र गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में है। यह भी स्वीकार किया कि उसकी मां द्वारा दी गई तहरीर मिल गई है।

पढ़ें :- आप के लगातार बढ़ते जनाधार से दूसरे दलों के लिए संकट, यूपी में योगी को मिलेगी टक्कर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...