1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. VIDEO: विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी की भविष्यवाणी का पुराना वीडियो वायरल, जानें क्या कहा था

VIDEO: विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी की भविष्यवाणी का पुराना वीडियो वायरल, जानें क्या कहा था

मणिपुर हिंसा मामले को लेकर संसद में हंगामा जारी है। बुधवार को विपक्ष मणिपुर को लेकर लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। इस अविश्वास प्रस्ताव को सदन में पेश किए जाने के बाद इसे स्पीकर की भी मंजूरी मिल चुकी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मणिपुर हिंसा मामले को लेकर संसद में हंगामा जारी है। बुधवार को विपक्ष मणिपुर को लेकर लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। इस अविश्वास प्रस्ताव को सदन में पेश किए जाने के बाद इसे स्पीकर की भी मंजूरी मिल चुकी है। इसी बीच, केंद्र सरकार के खिलाफ 2019 में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी का बयान वायरल हो रहा है। जिसमें वो विपक्षी दलों से मजाक में कहते हैं कि उन्हें 2023 में भी ऐसा ही प्रस्ताव लाने की तैयारी करनी चाहिए।

पढ़ें :- 10 साल में डॉलर और सोना की बढ़ती गई चमक, मोदी राज में लगातार कमजोर होता गया रुपया... कौन देगा जवाब?

यह वीडियो 7 फरवरी 2019 का है। बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के भाषण पर बहस के दौरान, प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि विपक्ष को 2023 में एक और अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार रहना चाहिए। वह इस वीडियो में अपनी सरकार द्वारा एक साल पहले इस तरह के प्रस्ताव को हराने का जिक्र भी कर रहे थे।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी बोले-कांग्रेस हर उस काम का विरोध करती है, जो देशहित में होता है

पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा, मैं अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं… इतनी तैयारी करें कि आपको 2023 में फिर से अविश्वास लाने का मौका मिले। इस वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि यह समर्पण भाव (सेवा) है कि दो (सांसदों) से हम यहां (सत्ता में) बैठे हैं और अहंकार (अहंकार) का परिणाम यह है कि आप 400 से घटकर 40 पर आ गए हैं। देखो आप आज कहां हैं। उन्होंने बगैर नाम लिए कांग्रेस पर भी तंज कसा था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...