HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video Viral : अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को दी ‘सार्वजनिक’ चेतावनी, क्या हो सकता है कारण ?

Video Viral : अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को दी ‘सार्वजनिक’ चेतावनी, क्या हो सकता है कारण ?

आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) कथित तौर पर नाराज नजर आए। बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन (Former Governor Tamilisai Soundararajan) को 'चेतावनी' देते नजर आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) कथित तौर पर नाराज नजर आए। बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन (Former Governor Tamilisai Soundararajan) को ‘चेतावनी’ देते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर अब तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से या तमिलिसाई सौंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

पढ़ें :- सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोलकाता रवाना, टीएमसी की शहीद दिवस रैली में होंगे शामिल

तमिलिसाई सौंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) ने भाजपा के टिकट पर तमिलनाडु से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। शाह और उनके बीच हुई बातचीत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात है कि यह ऐसे समय पर सामने आया है, जब सौंदरराजन और तमिलनाडु प्रदेश प्रमुख के अन्नामलाई (Tamil Nadu state chief K Annamalai) के समर्थकों के बीच खींचतान की खबरें हैं।

पढ़ें :- चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्‍सप्रेस हादसे का खौफनाक VIDEO VIRAL, बच्‍चे संभालते दिखे यात्री, बिखरा दिखा सामान

 

हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में एक ओर जहां अन्नामलाई को कोयम्बटूर और सौंदरराजन को चेन्नई दक्षिण सीट से हार का सामना करना पड़ा था। करीब 20 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि सौंदरराजन मंच पर बैठे शाह से बात करती हैं और आगे निकल जाती हैं। इसके बाद शाह उन्हें वापस बुलाते हैं और कुछ ‘चेतावनी’देते नजर आ रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश सोशल मीडिया सेल के उपाध्यक्ष कार्तिक गोपीनाथ (Karthik Gopinath, vice president of BJP’s state social media cell) की तरफ से वीडियो भी शेयर किया गया है। वह लिखते हैं कि यह अमित शाह (Amit Shah) की तरफ से तमिलिसाई अक्का को कड़ी चेतावनी जैसा लगता है, लेकिन सार्वजनिक चेतावनी की वजह क्या हो सकती है? सार्वजनिक रूप से गैर जरूरी बयान देना? बता दें कि इस दौरान शाह के पास मंच पर केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा (Union Minister Jagat Prakash Nadda) और नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) भी नजर आ रहे हैं।

बीते कुछ दिनों से अन्नामलाई और सौंदरराजन के समर्थकों के बीच सोशल मीडिया पर तनातनी देखी जा सकती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सौंदरराजन ने अप्रत्यक्ष रूप से अन्नामलाई पर निशाना साधा था।

पढ़ें :- Viral Video: गर्लफ्रेंड कर रही है ब्लैकमेल ... कह कर EVM की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...