1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. विजय-मणि फिल्म मैं तेरा लाडला की शूटिंग हुई समाप्त, जल्द होगी रिलीज

विजय-मणि फिल्म मैं तेरा लाडला की शूटिंग हुई समाप्त, जल्द होगी रिलीज

'4 स्क्वायर इन्टरटेन्मेन्ट' के बैनर तले और अभिनेता विजय गुप्ता अभिनीत फ़िल्म "मैं तेरा लाडला" की शूटिंग प्रयागराज मे पूरी हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vijay Mani Film Main Tera Ladla Shooting Ends To Be Released Soon

उत्तर प्रदेश: ‘4 स्क्वायर इन्टरटेन्मेन्ट’ के बैनर तले और अभिनेता विजय गुप्ता अभिनीत फ़िल्म “मैं तेरा लाडला” की शूटिंग प्रयागराज मे पूरी हो गई है जिसकी जानकारी फिल्म के लीड एक्टर विजय गुप्ता ने दी हैं। इस फिल्म की शूटिंग प्राचीन शहर प्रयागराज के रमणीय स्थलो पर हुई हैं। जो फिल्म की खूबसूरती बड़े पर्दे पर दिखाने का काम करेगी।

पढ़ें :- Father's Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा - पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

फिल्म में अभिनेता विजय गुप्ता के विपरीत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य अभिनय करती नजर आएंगी। जो दर्शकों को निश्चित तौर पर पसंद आएगा। क्यूंकि ये पहला मौका होगा जब ये रोमांटिक जोड़ी एक साथ पर्दे नजर आने वाली हैं। फ़िल्म में आपको लव,रोमांस, एक्शन,कॉमेडी सब एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगा। जिससे दर्शक हेल्दी इंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकेंगे।

फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने पर फिल्म के निर्देशक अजय कुमार ने फिल्म के सभी सदस्यों का अभार व्यक्त किए की सभी ने फिल्म में अपना सत प्रतिशत दिया। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग सफ़लता पूर्वक संपन्न हुई। अब हम फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। ताकी फिल्म जल्द से जल्द बन के तैयार हो सके, जिससे हम फिल्म का ट्रेलर और गाने जल्द से जल्द रिलीज कर सके। निर्देशक अजय कुमार ने बताया की फिल्म (मैं तेरा लाडला) एक ऐसी मां बेटे के ऊपर इमोशनल फिल्म बनी हैं।

जिसको देख हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी। तो वही अभिनेता विजय गुप्ता ने बताया की मैं बहुत खुश हूं की हमने फिल्म की शूटिंग सफलता पूर्वक संपन्न कर ली है। क्यूंकि एक फिल्म बनाना अपने आप में एक जंग जीतने के बराबर हैं। हम सभी ने अपना सत प्रतिशत दिया है। उम्मीद है की हम सभी की ये कोशिश रंग लाएगी और दर्शकों का प्यार-आर्शीवाद पाने में सफलता प्राप्त करेगी।

पढ़ें :- Neha Kakkar ने फूट-फूट कर रोते हुए बताई रोहनप्रीत की करतूत, VIDEO देख फैंस बोले- आप इसकी हकदार हैं

निर्माता ‘4 स्क्वायर ग्रुप’ निर्मित व ‘फोर स्क्वायर इन्टरटेन्मेन्ट’ के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन जाने माने एवं मशहूर फिल्म निर्देशक ‘अजय कुमार ‘ कर रहे हैं।  निर्देशक ‘अजय कुमार’ की माने तो इस फ़िल्म से अभिनेता विजय गुप्ता हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफ़लता हांसिल करेंगे क्योंकि फिल्म की पूरी कहानी पूर्ण रूप से पारिवारिक ड्रामा पर बेस्ड हैं। अब देखना दिलचस्प होगा ये विजय गुप्ता की ये सोलो स्टारर फिल्म बड़े पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X