1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विनेश, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने ओवरसाइट कमेटी पर उठाया सवाल, कहा-बड़े दुख की बात है कि इस…

विनेश, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने ओवरसाइट कमेटी पर उठाया सवाल, कहा-बड़े दुख की बात है कि इस…

रतीय पहलवानों ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपों की जांच पूरी होने तक कुश्ती महासंघ के कामकाज को स्थगित कर दिया गया था। खेल मंत्रालय ने कुश्ती संघ (WFI) का कामकाज देखने के लिए 5 मेंबर्स की ओवरसाइट कमेटी बना दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय पहलवानों ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपों की जांच पूरी होने तक कुश्ती महासंघ के कामकाज को स्थगित कर दिया गया था। खेल मंत्रालय ने कुश्ती संघ (WFI) का कामकाज देखने के लिए 5 मेंबर्स की ओवरसाइट कमेटी बना दी है।

पढ़ें :- भारत के सभी बड़े पहलवानों ने Zagreb Open से अपना नाम वापस लिया, बोले- हमारी तैयारी पूरी नहीं

वहीं, अब पहलवानों ने ओवरसाइट कमेटी पर सवाल उठाए हैं। WFI अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली में धरना देने वाले पहलवानों की अगुवाई करने वाली रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat), बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर इस बारे में अपनी आपत्ति जताई।

पढ़ें :- Wrestlers Protest : खेल मंत्रालय के निर्देश पर WFI की जनरल काउंसिल मीटिंग रद्द, जांच पूरी होने तक कुश्ती संघ से दूर रहें बृजभूषण

साक्षी मलिक, विनेश और बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर​ लिखा है कि, हमें आश्वासन दिया गया था कि Oversight Committee के गठन से पहले हमसे परामर्श किया जाएगा। बड़े दुख की बात है कि इस कमेटी के गठन से पहले हमसे राय भी नहीं ली गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...