HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Election 2024 : कैसरगंज सीट से दावेदारी पर बृजभूषण शरण सिंह, बोले – ‘ होइहि सोइ जो राम रचि राखा…’

Lok Sabha Election 2024 : कैसरगंज सीट से दावेदारी पर बृजभूषण शरण सिंह, बोले – ‘ होइहि सोइ जो राम रचि राखा…’

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने यूपी की ज्यादातर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है जबकि दो सीटों रायबरेली और कैसरगंज में अब भी सस्पेंस बना हुआ है। कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं लेकिन अब तक उन्हें लेकर अटकलों का बाजार गरम हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने यूपी की ज्यादातर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है जबकि दो सीटों रायबरेली और कैसरगंज में अब भी सस्पेंस बना हुआ है। कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं लेकिन अब तक उन्हें लेकर अटकलों का बाजार गरम हैं। इस बीच टिकट को लेकर अब बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 :अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा ने मुंबई में वोट डाला, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी किया मतदान

दिल्ली में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के दौरान बृजभूषण शरण सिंह से जब कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से उनकी दावेदारी को लेकर सवाल किया गया कि क्या उनके परिवार से भी किसी को टिकट दिया जा सकता है, तो बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने रामचरितमानस की चौपाई दोहराते हुए इसका जवाब दिया। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘होइ है वहि जो राम रचि राखा.. आप क्यों परेशान होते हो।’

बृजभूषण शरण सिंह को मिलेगा टिकट?
बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनका टिकट कटने की लगातार अटकलें लग रही है। माना जा रहा है कि यहां से उनके बेटे प्रतीक भूषण या पत्नी केतकी सिंह को टिकट दिया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो बृजभूषण खुद को ही टिकट दिए जाने पर अड़े हैं। जिसे लेकर बीजेपी फंस गई है। ऐसे में कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) को लेकर अब पार्टी की ओर से कोई फैसला नहीं हो पाया है।

दूसरी तरफ बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के सपा से भी संपर्क होने की बात सामने आई है। पिछले दिनों जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से उन्हें लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने नपे-तुले अंदाज में इसका जवाब दिया और कहा कि अगर पार्टी को कोई मजबूत उम्मीदवार मिलता है तो वो सोच सकते हैं। इस बीच सबकी नजरें सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी टिकी है। बीजेपी की कश्मकश के बीच इंडिया गठबंधन की ओर से भी किसी उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया गया है।

पढ़ें :- ये PoK हमारा है, हमारा रहेगा और हम इसे वापस लेकर रहेंगे...विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले अमित शाह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...