1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है : राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है : राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश में आज ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। वोटिंग से पहले नामांकन के दौरान यूपी के कई जिलों में हिंसा हुई। भाजपा और सपा समर्थकों के बीच मारपीट हुई। इसके साथ ही कई जगहों पर गोलियां चलीं और हथगोले फेंके गए। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसको लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। वोटिंग से पहले नामांकन के दौरान यूपी के कई जिलों में हिंसा हुई। भाजपा और सपा समर्थकों के बीच मारपीट हुई। इसके साथ ही कई जगहों पर गोलियां चलीं और हथगोले फेंके गए। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसको लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है।

पढ़ें :- मायावती ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे नाटकबाजी

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने एक कटिंग भी शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है कि चुनाव नामांकन के दौरान कहां—कहां हिंसा हुई है। बता दें कि, प्रियंका गांधी ने भी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा-उनके मुंह से क्यूं न​हीं निकलता रोजगार पर एक भी शब्द

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी। आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दीं। सरकार वही। व्यवहार वही। गौरतलब है कि, इस मुद्दे को लेकर विपक्ष यूपी सरकार पर हमलावर है और लगातर सरकार पर हमले बोल रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...