1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : बिना सुरक्षा कवच खड़ी पहाड़ी पर चढ़ा साधु, लोग बोले- ‘ये तो सुपरह्यूमन है’

Viral Video : बिना सुरक्षा कवच खड़ी पहाड़ी पर चढ़ा साधु, लोग बोले- ‘ये तो सुपरह्यूमन है’

Monk Climbing Mountain Video: दुनिया में यूं तो रोजना एक से बढ़कर एक कई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में वायरल वीडियो देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Monk Climbing Mountain Video : दुनिया में यूं तो रोजना एक से बढ़कर एक कई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में वायरल वीडियो देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं। वीडियो में एक साधु (Monk) को खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है। वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल है।

पढ़ें :- Viral Video: जब पति को दूसरी लड़की के साथ पत्नी से पकड़ा, किया दोनों का ऐसा हाल....

वायरल  वीडियो में एक साधु (Monk) को पहाड़ पर बड़े ही गजब तरीके से चढ़ते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि वीडियो में साधु (Trending Monk) बिना सुरक्षा कवच (without safety harness) के खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते देखा जा रहा है। आपने कभी न कभी लोगों को पहाड़ (Mountains) पर चढ़ते तो देखा होगा, जिसमें पूरी तरह से बंधे और सुरक्षित होने के बावजूद भी अच्छे खासे लोगों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन इस वीडियो में दिख रहे साधु को देखकर लोगों का चौंकाना लाजिमी है, जिसके बाद लोग इन्हें सुपरह्यूमन (Superhuman) तक कहने लगे।

पढ़ें :- Viral Video : गरुड़ देव ने प्रभु श्रीरामलला के गर्भगृह की परिक्रमा, वीडियो देख लोग बोले चमत्कार

सोशल मीडिया (Social Media ) पर वायरल वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे उसी पहाड़ी में सुरक्षा कवच के साथ चढ़ने वाली एक महिला द्वारा रिकॉर्ड किया गया होगा। कैप्चर किए गए वीडियो में साधु को कुछ ही सेकंड में आसानी से शीर्ष पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने योग को इस फिटनेस का कारण बताया है, तो कुछ ने इन्हें सुपरह्यूमन ही करार दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...