1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat and Anushka: शादी की पांचवीं सालगिरह पर ​कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा स्पेशल मैसेज

Virat and Anushka: शादी की पांचवीं सालगिरह पर ​कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा स्पेशल मैसेज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तूफानी बल्लेबाज विराट कोहली के शादी को पांच साल हो गए हैं। शादी की पांचवी सालगिरह पर उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज लिखा है। बता दें कि, विराट कोहली की शादी आज के ही दिन यानी 2017 में 11 दिसंबर के दिन अनुष्का के साथ इटली में हुई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat and Anushka: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तूफानी बल्लेबाज विराट कोहली के शादी को पांच साल हो गए हैं। शादी की पांचवी सालगिरह पर उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज लिखा है। बता दें कि, विराट कोहली की शादी आज के ही दिन यानी 2017 में 11 दिसंबर के दिन अनुष्का के साथ इटली में हुई थी।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शादी समारोह में बहुत ही कम लोग शामिल हुए थे। शादी की सालगिरह पर विराट ने एक प्यारा सा संदेश लिखा है। कोहली ने लिखा, ‘एक अनंत सफर के पांच साल पूरे हुए हैं। आपको पाकर मैं कितना धन्य हूं, आपको दिल की गहराइयों से प्यार।’ कोहली और अनुष्का लंबे समय तक रिश्ते में रहे थे और शुरुआत में तो लंबे समय तक उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक भी नहीं किया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

हालांकि, धीरे-धीरे इन दोनों ने ही रिश्ते को स्वीकार करना शुरू कर दिया और सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को कबूल किया था। इसके बाद कोहली ने अचानक शादी का प्लान बनाया और दोनों ने इटली जाकर एक छोटे से समारोह में शादी कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...