HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आकाश चोपड़ा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप टीम में विराट को ना कप्तानी ना जगह मिली

आकाश चोपड़ा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप टीम में विराट को ना कप्तानी ना जगह मिली

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी फेवरेट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन किया जिसमें उन्होंने दुनिया की सभी टीमों से खिलाड़ियों को जगह दी। अपनी प्लेइंग इलेवन में आकाश चोपड़ा ने तीन भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम नहीं है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी फेवरेट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन किया जिसमें उन्होंने दुनिया की सभी टीमों से खिलाड़ियों को जगह दी। अपनी प्लेइंग इलेवन में आकाश चोपड़ा ने तीन भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम नहीं है। वहीं उन्होंने अपनी टीम का कप्तान केन विलियमसन को चुना।

पढ़ें :- MI vs LSG Pitch Report: वानखेड़े में रनों की होगी बारिश या गेंदबाजों का रहेगा दबदबा; जानें मैच से पहले पिच रिपोर्ट

आकाश चोपड़ा ने अपनी फेवरेट प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और श्रीलंका के दिमुथ करुणारत्ने का चयन किया। उन्होंने अपनी टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए स्टीव स्मिथ जबकि चौथे क्रम पर बतौर बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का चयन किया। उन्होंने तीसरे व चौथे नंबर के लिए चेतेश्वर पुजारा व विराट कोहली का चयन नहीं करके चौंका दिया।

आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम की कप्तान केन विलियमसन को बनाया और नंबर पांच पर उन्हें बल्लेबाजी के लिए रखा। वहीं टीम में विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने रिषभ पंत को चुना। रिषभ पंत ने पिछले कुछ महीनों में टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने पैट कमिंस का चयन किया जबकि स्पिन ऑलराउंडर के रूप में उन्होंने आर अश्विन को टीम में जगह दी। इनके अलावा उन्होंने अपनी टीम में दो तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और टिम साउथी को जगह दी। उन्होंने अपनी टीम में बतौर तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, मिचेल स्टार्क और जेम्स एंडरसन को नहीं चुना।

 

पढ़ें :- Chinnaswamy Stadium: बेंगलुरु में बारिश भी हुई तो टेंशन की बात नहीं...चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेस्ट ड्रेनेज सिस्टम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...