1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli Share Photo: रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरे तो कुछ नी मांगदा…फोटो शेयर कर कोहली ने लिखा

Virat Kohli Share Photo: रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरे तो कुछ नी मांगदा…फोटो शेयर कर कोहली ने लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। बीते दिनों कोहली पत्नी अनुष्कमा शर्मा और बेटी के साथ वृंदावन में नजर आए थे। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इस बीच उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ एक और तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो बीच के किनारे घूमते नजर आए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat Kohli Share Photo: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। बीते दिनों कोहली पत्नी अनुष्कमा शर्मा और बेटी के साथ वृंदावन में नजर आए थे। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इस बीच उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ एक और तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो बीच के किनारे घूमते नजर आए हैं।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

इंस्टाग्राम पर कोहली ने इस तस्वीर को शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरे तो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा करदां’, वहीं तस्वीर में विराट ब्लैक स्वेटशर्ट और अनुष्का शर्मा ऑल ब्लैक लुक में नजर आई। बात करें वामिका की तो वो टीशर्ट और शॉर्ट में दिखाई दे रही है। हालांकि तीनों ने कैमरे में अपना चेहरा नहीं दिखाया।

कोहली के इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही इस पोस्ट पर कुछ ही मिनट के अंदर हजारों कमेंट भी आए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले ​कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में पहुंचे थे। जहां ये तकरीबन एक घंटे तक रूके और आशीर्वाद लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...