1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, 24 साल की फेमस एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत

इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, 24 साल की फेमस एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत

फिल्म और टीवी इंड्स्टी से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है कि मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में निधन हो गया है। वह 24 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lakshmika Sajeevan Died: फिल्म और टीवी इंड्स्टी से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है कि मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में निधन हो गया है। वह 24 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है। लक्ष्मीका ‘कक्का’ में पंचमी का किरादर निभाने के बाद से काफी पॉपुलर हो गई थीं।

पढ़ें :- रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए गोवा रवाना हुए आदित्य-अनन्या और शाहिद-मीरा

ये किरदार हाशिए पर रहने वाले समुदायों के संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। लक्ष्मीका सजीवन का आखिरी पोस्ट लक्ष्मीका सजीवन का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट गत 2 नवंबर 2023 को शेयर किया गया था। इस पोस्ट में उन्होंने सूर्यास्त की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- उम्मीद है…. तमाम अंधेरे के बावजूद रोशनी।

लक्ष्मीका को सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि लक्ष्मीका सजीवन की असामयिक मृत्यु की खबर वायरल होने के तुरंत बाद उनके फैंस से लेकर मलयालम इंडस्ट्री के सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके अलावा लक्ष्मीका की मौत की खबर सुनने के बाद से उनके फैंस ने उनके आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है।

पढ़ें :- साउथ एक्टर जयराम ने राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से की मुलाकात
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...