1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3.  कालना में रोड शो: जेपी नड्डा ने झोंकी ताकत, कहा-  ममता की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी  

 कालना में रोड शो: जेपी नड्डा ने झोंकी ताकत, कहा-  ममता की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी  

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक जे पी नड्डा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने टीएमसी के नारे खेला होबे पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत एक हारे हुए खिलाड़ी जैसी है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

West Bengal Assembly Elections Jp Nadda Roadshow In East Bardhaman Kalna

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक जे पी नड्डा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने टीएमसी के नारे खेला होबे पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत एक हारे हुए खिलाड़ी जैसी है।

पढ़ें :- सुवेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल विधानसभा में चुने गए विपक्ष के नेता

जे पी नड्डा ने पूर्व बर्धमान जिले के कालना में एक रोड शो का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि भाजपा और निर्वाचन आयोग की ओर उंगली उठा रहीं, उन पर आरोप लगा रहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख यह भूल गई हैं कि क्या उन्होंने राज्य के लोगों के लिए कुछ ऐसा किया है जिसका कि वह श्रेय ले सकें।

नड्डा ने कहा, ‘‘ममता की हालत खेल में हारे हुए खिलाड़ी जैसी है। उन्होंने सालों तक राज्य की जनता के साथ केवल अन्याय किया। लेकिन भाजपा अगर सत्ता में आती है तो यहां विकास लाएगी, महिलाओं पर अत्याचार रोकेगी और युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करेगी।’’

उन्होंने कहा कि तृणमूल की सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था कायम करने में भी विफल रही है।

नड्डा ने कहा, ‘‘ममता बनर्जी की जबरन वसूली, तुष्टिकरण की राजनीति, उनका तानाशाही भरा बर्ताव और उनकी पार्टी द्वारा चलाए गए रिश्वत के चलन ने राज्य को बर्बाद कर दिया है

पढ़ें :- हेमंत बिस्वा सरमा बनेंगे असम के नए CM, आज दोपहर 12 बजे मंत्रिमंडल के साथ साथ लेंगे शपथ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X