1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गब्बर को किस बात की मिली थी सजा, UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा शेयर किया VIDEO

गब्बर को किस बात की मिली थी सजा, UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा शेयर किया VIDEO

What Was Gabbar Got Punished Up Police Shared Big Disclosure

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड हिट फिल्म शोले के गब्बर  कोई शायद ही कोई भूल पाये। गब्बर  की डायलॉग डिलिवरी हो या कोई  सीन हर एक चीज बेहतरीन और खूबसूरती से मानो जहां मे बसा हुआ है। वहीं, अब शोले फिल्म के गब्बर सिंह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

पढ़ें :- PM Modi का Letter पाकर खुशी से उछल पड़े Anupam Kher, लैटर में लिखी थी ये बात

आपको बता दें, यूपी पुलिस ने गब्बर सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने ये खुलासा किया है, कि गब्बर सिंह को सजा क्यों मिली थी? इस वीडियो को देखकर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी तारीफ की है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर एकाउंट से फिल्म ‘शोले’ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गब्बर सिंह और ठाकुर नजर आ रहे हैं। यह वही सीन है जिसमें वह गब्बर के थूकने के बाद ठाकुर यानी संजीव कुमार उनका पीछा करते हैं और अपने हाथ से उसके गले को दबाते हैं। क्योंकि इस सीन की शुरुआत में गब्बर थूकते हैं और फिर ठाकुर उसका पीछा करते हैं।

वहीं, अब गब्बर के इस सीन में यूपी पुलिस ने थोड़ा बदलाव करके लोगों को इसके जरिए एक खास संदेश दिया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘गब्बर को मिली किस बात की सजा?’ वीडियो में ही यूपी पुलिस ने खुले में थूकने को लेकर चेतावनी भी दे डाली है, चेतावनी वाले इस संदेश में कहा गया है, ‘सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ सकता है। एक यह दंडनीय अपराध है. सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...