HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब मसीहा Sonu Sood फंसे मुसीबत में, बचाव में शेयर की WHATSAPP चैट

जब मसीहा Sonu Sood फंसे मुसीबत में, बचाव में शेयर की WHATSAPP चैट

कोविड काल में सहायतामंदों के मसीहा बन चुके एक्टर सोनू सूद पर हाल ही में चौंकाने वाले इलज़ाम लगाए जा रहे है। एक DM ने सोनू सूद का ट्वीट साझा कर ऐसी बात कह दी थी कि लोग एक्टर पर केस करने का अनुरोध किया है। वहीं जब ये विवाद बढ़ा तो अभिनेता ने खुद आगे आकर केस पर जवाब दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोविड काल में सहायतामंदों के मसीहा बन चुके एक्टर सोनू सूद पर हाल ही में चौंकाने वाले इलज़ाम लगाए जा रहे है। एक DM ने सोनू सूद का ट्वीट साझा कर ऐसी बात कह दी थी कि लोग एक्टर पर केस करने का अनुरोध किया है। वहीं जब ये विवाद बढ़ा तो अभिनेता ने खुद आगे आकर केस पर जवाब दिया है।

पढ़ें :- Raashi Khanna Look: राशि खन्ना ने लहंगे में शेयर की हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

आपको बता दें, सोनू सूद ने DM का पोस्ट रीट्वीट करते हुए कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं और उन्हे डबल चेक कर लेने की सलाह भी दे रहे है। सोनू के इस जवाब पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में उतर चुके है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा- ‘सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि आपसे सहायता मांगी गई है, हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है और हमने उनके लिए बेड का बंदोबस्त किया। मैं आपके लिए कुछ चैट भी साझा कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा कार्य कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं हमने भी उसकी सहायता की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद’।

डीएम ने सोनू सूद का लिया था नाम

जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पूर्व ओडिशा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के द्वारा एक पोस्ट साझा किया गया था। जिसमें लिखा था- ‘हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर एक्टर की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। कहा गया मरीज होम आइसोलशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...