1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब KRK ने देखी Arjun-Malaika की रोमांटिक तस्वीर, बोले- भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू…

जब KRK ने देखी Arjun-Malaika की रोमांटिक तस्वीर, बोले- भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू…

इस तस्वीर में मलाइका ने अर्जुन को हग किया हुआ है। वहीं दोनों के चेहरे पर स्माइल है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन।’ अब मलाइका और अर्जुन की इस फोटो को देख कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर एक बेहतरीन अभिनेता हैं और इन दिनों वह अपनी प्रेमिक यानी मलाइका अरोड़ा के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आपको बता दें कि बीते शनिवार को अर्जुन कपूर का जन्मदिन था ऐसे में इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने उन्हें बधाई दी है। इसी क्रम में उनकी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा ने दोनों की अनसीन फोटो शेयर की और एक्टर के लिए प्यारा मैसेज भी लिखा था।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Egyptian लड़के को कर रही डेट, Kamal R Khan बोले- अरे ये तो लव जिहाद है दीदी...
Jai Ho India App Panchang

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मलाइका ने अर्जुन को हग किया हुआ है। वहीं दोनों के चेहरे पर स्माइल है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन।’ अब मलाइका और अर्जुन की इस फोटो को देख कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है।

कमाल आर खान ने काही ये बात 

उन्होंने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और कुछ ऐसा मैसेज लिखा है कि वह वायरल हो गया। आप देख सकते हैं केआरके ने ट्वीट में लिखा है, ‘भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू। गुर्दा है तेरे में। डंके की चोट पर छीन लिया। सैल्यूट है आपको।’ वहीं जब इस मैसेज पर लोग केआरके को ट्रोल करने लगे तो सफाई देते हुए उन्होंने कहा, ‘अरे आप लोग हमेशा गलत क्यों सोचते हैं? मैं तो एक विलेन 2 को सिद्धार्थ मल्होत्रा से छीनने की बात कर रहा हूं और कुछ नहीं।’

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले केआरके ने कहा था कि सलमान खान के साथ हुए उनके विवाद के बाद अर्जुन कपूर ने उन्हें फोन किया था। जी दरअसल केआरके ने यह बताया था कि उनको अर्जुन कपूर का फोन आया था और उन्होंने इस बारे में लंबी बात की थी। केवल यही नहीं बल्कि केआरके ने अर्जुन को बॉलीवुड का असली मर्द बताया था। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि अर्जुन किसी से डरते नहीं हैं और वह उनके रियल दोस्त हैं। अब वह कभी अर्जुन की फिल्मों का नेगेटिव रिव्यू नहीं देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...