1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जब विराट ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर, फैन ने कहा- फैशनबाजी बंद करो…..

जब विराट ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर, फैन ने कहा- फैशनबाजी बंद करो…..

भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद बतौर बल्लेबाज विराट कोहली से फैंस की उम्मीदें और बढ़ गई हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद बतौर बल्लेबाज विराट कोहली से फैंस की उम्मीदें और बढ़ गई हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज(T20 Series) में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह शीशे के सामने खड़े हुए अपने आपको देखते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Dharamshala Test : आखिरी टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और आर. अश्विन रचेंगे इतिहास, बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी निगाहें

विराट कोहली ने तस्वीर के साथ ट्वीट(Tweet) करके लिखा, ”यह हमेशा यू वर्सेज यू होता है।” विराट कोहली द्वारा ये पोस्ट शेयर करने पर फैंस भी अपने आपको रोक नहीं सके और कमेंट बॉक्स में कुछ ही घंटों में लाखों कमेंट्स कर दिए। हालांकि एक फैन ने विराट कोहली को 71वां शतक लगाने की ओर ध्यान देने की अपील की है और फैशनबाजी बंद करने की सलाह दी है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में खेली गई टेस्ट सीरीज में मिली 2—1 से हार के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने टेस्ट मैचों की कप्तानी छोड़ दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...