1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन है बेहतर? जानिए कीवी ​के दिग्गज ने किसकी की तारीफ

ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन है बेहतर? जानिए कीवी ​के दिग्गज ने किसकी की तारीफ

टीम इंडिया में इन दिनों संजू सैमसन को जगह नहीं मिलने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन नहीं अच्छा होने के बाद भी ऋषभ पंत को मौका दिया जा रहा है। इसको लेकर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच कीवी के दिग्गज ने बताया है कि ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन बेहतर है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया में इन दिनों संजू सैमसन को जगह नहीं मिलने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन नहीं अच्छा होने के बाद भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया जा रहा है। इसको लेकर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच कीवी के दिग्गज ने बताया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  और संजू सैमसन (sanju samson) में कौन बेहतर है?

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

दरअसल, संजू सैमसन (sanju samson) का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट के साथ ही टी20 सीरीज में भी अच्छा दिखा था। पिछले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उनको मौका दिया गया था। इसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन अगले ही मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, क्योंकि संतुलन बनाने के लिए दीपक हुड्डा को मौका दिया जाना था। अब न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज सिमोन डॉल ने भी सैमसन (sanju samson) का समर्थन किया।

उन्होंने एक स्पोर्स्टस वेबसाइट से बातचीत में कहा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का रिकॉर्ड एक अच्छा सैंपल है। उन्होंने सिर्फ 30 गेम खेले हैं और उनका औसत केवल 35 का है, स्ट्राइक रेट अच्छा है। लेकिन 11 मैचों में संजू का औसत 60 का है और मुझे नहीं लगता कि वह एक विकेटकीपर के रूप में किसी से कम हैं। मुझे लगता है कि वह भी एक अवसर के हकदार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...