1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कपड़े कौन पहनता है वो भी गलियों में उर्फी को चाहत खन्ना ने दिया ताना, ट्रोलर्स बोले- अपने गिरेबान में झांको

कपड़े कौन पहनता है वो भी गलियों में उर्फी को चाहत खन्ना ने दिया ताना, ट्रोलर्स बोले- अपने गिरेबान में झांको

अपने आउटफिट के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. दरअसल, उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर जमकर तू-तू-मैं-मैं हो चुकी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  मुंबई: अपने आउटफिट के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. दरअसल, उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर जमकर तू-तू-मैं-मैं हो चुकी है।

पढ़ें :- उर्फी ने साड़ी में पार की बेशर्मी की सारी हदें पार, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

हाल ही में उर्फी ने दुपट्टे का आउटफिट बनाकर पहना था जिस पर चाहत खन्ना ने कमेंट किया था। इसी बात पर दोनों में कमेंट बाजी हुई। अब कुछ लोग चाहत खन्ना को ट्रोल कर रहे हैं। पूरा पढ़ेंचाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच झगड़ा सुर्खियों में है।

अब चाहत खन्ना के अकाउंट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  एक सोशल मीडिया यूजर ने चाहत की फोटो पर लिखा है, पहले अफने गिरेबान में झांको पब्लिसिटी स्टंट।

एक और ने लिखा है, लड़की होकर दूसरी लड़की को ट्रोल करना शोभा नहीं देता। ऐसे कई कमेंट्स चाहत के इंस्टा पर दिखाई दे रहे हैं। पूरा पढ़ेंरीसेंटली उर्फी जावेद पीले दुपट्टे से बनी एक ड्रेस पहने दिखाई दी थीं।

इस पर चाहत खन्ना ने कमेंट किया था। चाहत ने उर्फी की तस्वीरें पोस्ट करके लिखा था कि ऐसे कपड़े कौन पहनता है वो भी गलियों में। उर्फी का मजाक उड़ाने पर चाहत खन्ना के बोल्ड फोटोज खोज लाए ट्रोल्स, बोले- अपने गिरेबान में झांको5/9 पूरा पढ़ेंचाहत खन्ना ने इसको चीप पब्लिसिटी बताया था साथ ही मीडिया को भी निशाने पर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस पर उर्फी ने चाहत की एक बैकलेस तस्वीर निकालकर पोस्ट की थी और पलटवार किया था। पूरा पढ़ेंउर्फी ने लिखा था कि चाहत ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकती हैं। उर्फी ने ये भी लिखा था का 3.3 मिलियन फॉलोअर्स के बाद फोटो पर 9 हजार लाइक्स हैं, मतलब उनके फॉलोअर्स भी फेक हैं। पूरा पढ़ेंउर्फी ने चाहत को जमकर सुनाया है और उनके तलाक और पर्सनल रिलेशनशिप तक पहुंच गईं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...