1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अंजू भारत क्यों आई? पाक से लौटते ही मीडिया से कहा मैं खुश हूं मुझे नहीं करना है कोई कमेंट

अंजू भारत क्यों आई? पाक से लौटते ही मीडिया से कहा मैं खुश हूं मुझे नहीं करना है कोई कमेंट

पाकिस्तान (Pakistan)  से भारत (India) लौटी अंजू (Anju) का पहला बयान सामने आया है। मीडिया ने जब उनसे बात करनी चाही तो अंजू ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, लेकिन ये जरूर दिखाना चाहा कि पाकिस्तान (Pakistan) में उनको कोई दिक्कत नहीं हुई और भारत (India) लौटकर भी वह खुश हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अमृतसर । पाकिस्तान (Pakistan)  से भारत (India) लौटी अंजू (Anju) का पहला बयान सामने आया है। मीडिया ने जब उनसे बात करनी चाही तो अंजू ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, लेकिन ये जरूर दिखाना चाहा कि पाकिस्तान (Pakistan) में उनको कोई दिक्कत नहीं हुई और भारत (India) लौटकर भी वह खुश हैं। अंजू से पत्रकारों ने पूछा कि वह वापस भारत (India)  क्यों आई है, इसपर वह बोली कि मैं हैप्पी (खुश) हूं, बाकी मुझे कोई कमेंट नहीं करना है।

पढ़ें :- सियासी पिच से गौतम गंभीर OUT, आप ने बीजेपी को घेरा, कहा- जमीनी लोगों के सामने हवाबाज उड़ गए

अंजू जुलाई में भारत के राजस्थान से वैध कागजों के साथ पाकिस्तान (Pakistan) पहुंची थी। वह अपने पति अरविंद, अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) गई थी। शुरुआत में अंजू ने कहा था कि वह पाकिस्तान घूमने के लिए अपने दोस्त नसरुल्लाह के पास गई है, लेकिन बाद में उसने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। दूसरी तरफ, भारत (India)  में अपने पति अरविंद से अंजू ने झूठ बोला था। पति अरविंद के मुताबिक, अंजू जयपुर का बोलकर घर से निकली और पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच गई। वहां पहुंचकर उसने अरविंद को फोन किया था।

पत्नी के लौटने पर अब अरविंद का बयान भी आया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अंजू का नाम सुनते ही अरविंद उखड़ गए थे। अरविंद उखड़ गए। उन्होंने दो टूक कहा कि मुझे उसके बारे में कुछ नहीं पता। वह बोले कि मुझे क्या मालूम वो भारत (India)  आई है या नहीं आई।

अंजू भारत क्यों आई?

अंजू पाकिस्तान (Pakistan) से भारत (India)  क्यों लौटी है इसपर उसकी तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है।लेकिन उसके दोस्त और अब पति बन चुके नसरुल्लाह ने एक इंटरव्यू में इसपर बात की थी। नसरुल्लाह ने पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media)को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अंजू अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत लौट रही है, वह फिर से वापस पाकिस्तान (Pakistan)  लौटेगी। इस बार बच्चे भी अंजू के साथ पाकिस्तान (Pakistan)  जा सकते हैं।

पढ़ें :- अखिलेश सीबीआई जांच में सहयोग को तैयार, लखनऊ में सुनवाई और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ने की रखी शर्त

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...