1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने क्यों कहा मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था…

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने क्यों कहा मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था…

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने दिल्ली आकर पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी तापमान बढ़ गया। वहीं, इसको देखते हुए कई तरह के सवाल उठने लगे। पीएम नरेंद्र मोदी से रिश्तों और मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर उद्धव ठाकरे ने बेबाकी से जवाब दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Why Did Uddhav Thackeray Say After Meeting Pm Modi That I Did Not Go To Meet Nawaz Sharif

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने दिल्ली आकर पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी तापमान बढ़ गया। वहीं, इसको देखते हुए कई तरह के सवाल उठने लगे। पीएम नरेंद्र मोदी से रिश्तों और मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर उद्धव ठाकरे ने बेबाकी से जवाब दिया है।

पढ़ें :- पीएम आवास में बैठक में साढ़े तीन घंटे हुई मंथन, कश्मीरी नेताओं ने जल्द चुनाव कराने की उठाई मांग

उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘भले ही राजनीतिक रूप से साथ नहीं हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था। इसलिए यदि मैं उनसे व्यक्तिगत मुलाकात करता हूं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।’ बता दें कि, मंगलवार दोपहर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मराठा कोटे पर सुप्रीम कोर्ट की रोक हटाने के लिए केंद्र सरकार के दखल की मांग की। इसके अलावा ओबीसी आरक्षण, जातिगत जनगणना और मराठी को क्लासिकल भाषा का दर्जा दिए जाने की भी मांग की गई। इस दौरान सीएम उद्धव ठाकरे के साथ डिप्टी सीएम अजित पवार, कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस लीडर अशोक चव्हाण भी मौजूद थे। इस मीटिंग के दौरान महाराष्ट्र के नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने जीएसटी क्षतिपूर्ति का मुद्दा भी रखा।

 

पढ़ें :- ममता ने पूछा- केंद्र सरकार ने आखिर जम्मू कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यूं छीना?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X