1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. धोनी के साथ तालमेल अच्छा क्यों रहा उनके टीम के दोस्त ने बताई वजह

धोनी के साथ तालमेल अच्छा क्यों रहा उनके टीम के दोस्त ने बताई वजह

भारतीय क्रिकेट टीम में एक साथ खेल चुके महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के बीच काफी गहरी दोस्ती है। पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले बायें हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 'बिलीव' नाम से किताब लिखी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में एक साथ खेल चुके महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के बीच काफी गहरी दोस्ती है। पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले बायें हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने ‘बिलीव’ नाम से किताब लिखी है। इस किताब में उन्होंने अपने क्रिकेट जीवन के सफर से जुड़े तमाम पहलुओं के बारे में विस्तार से बताया है। इस किताब में उन्होंने बताया है कि वो धोनी के इतना करीब क्यों है और क्या वजह रही की दोनो की दोस्ती अभी तक बरकरार है।

पढ़ें :- IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि धौनी भाई ने 2004 में और मैंने 2005 में अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू किया था। जब टीम में खिलाड़ी आते हैं तो आपस में बातचीत होती है। हम लोग साथ में शीशमहल टूर्नामेंट और दिलीप ट्रॉफी में भी एक टीम में खेले। आइपीएल में भी हम एक ही टीम में आ गए तो और सोने पे सुहागा हो गया। हम लोगों ने बहुत मैच जीते और काफी मजा आया। हमारे बीच अच्छे संबंध इसलिए रहे क्योंकि हम दोनो छोटे शहर से थे। ये एक बड़ा कारण था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...