1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे आजम खान? इरशाद उल्ला का पोस्टर हुआ वायरल, लगाए जाने लगे ये कयास

कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे आजम खान? इरशाद उल्ला का पोस्टर हुआ वायरल, लगाए जाने लगे ये कयास

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Aazam Khan) इन दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही आजम खान (Aazam Khan) समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। इन सबके बीच दूसरे दलों के नेताओं का आजम खान (Aazam Khan) से मिलने का सिलसिला जारी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Aazam Khan) इन दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही आजम खान (Aazam Khan) समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। इन सबके बीच दूसरे दलों के नेताओं का आजम खान (Aazam Khan) से मिलने का सिलसिला जारी है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल में ही उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कई अटकलें लगाई जा रहीं थीं।

पढ़ें :- जनता की जेब खाली लेकिन कुछ लोगों के हाथों में देश की पूंजी का सिमटना घातक, बजट सत्र से पहले मायावती ने साधा निशाना

इन सबके बीच कांग्रेस नेता इरशाद (irshad ullah) ने आजम को को पार्टी ज्वॉइन करने का न्यौता दिया है। इसके लिए उन्होंने एक पोस्टर भी बनवाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रहे पोस्टर में दिख रहा है कि इरशाद उल्ला (irshad ullah) और आजम खां (Aazam Khan) के साथ ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, आचार्य प्रमोद कृष्णम व अन्य नेताओं की तस्वीरें भी हैं।

वहीं, इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि आजम खान (Aazam Khan) बेगुनाह हैं इसके बाद भी उन्हें ढाई साल से जेल में बंद किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया। अखिलेश यादव के परिवार के साथ ऐसा होता तो क्या वह चुपचाप बैठते?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फर्जी मुकदमे मे बंद आजम खां कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जेल में जाकर आजम खां से मुलाकात की और उनके परिवार से भी मुलाकात की।

पढ़ें :- Delhi News: सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...