HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: ये कलात्मक बल्लेबाज भी नहीं कर पाया विराट कोहली की गेंद का सामना

WTC: ये कलात्मक बल्लेबाज भी नहीं कर पाया विराट कोहली की गेंद का सामना

जब भी विराट कोहली के नाम का जिक्र होता है तो सभी के दिल में विराट कोहली द बैट्समैन की छवि बनती है, लेकिन कोहली को गेंदबाजी करना भी पसंद है। विराट कोहली को जब भी मौका मिलता है वे गेंद थामकर गेंदबाजी करने लगते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जब भी विराट कोहली के नाम का जिक्र होता है तो सभी के दिल में विराट कोहली द बैट्समैन की छवि बनती है, लेकिन कोहली को गेंदबाजी करना भी पसंद है। विराट कोहली को जब भी मौका मिलता है वे गेंद थामकर गेंदबाजी करने लगते हैं। अब टेस्ट क्रिकेट के ही सबसे बड़े मौके का मौका है। जी हां, हम बात कर रहे हैं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की, जिसकी तैयारी में टीम इंडिया जुटी हुई है और विराट कोहली को भी गेंदबाजी करते देखा गया है।

पढ़ें :- MI vs LSG Pitch Report: वानखेड़े में रनों की होगी बारिश या गेंदबाजों का रहेगा दबदबा; जानें मैच से पहले पिच रिपोर्ट

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारतीय खिलाड़ी इंट्रा स्क्वाड टीमों के तौर पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी दौरान कप्तान केएल राहुल के सामने कप्तान विराट कोहली गेंदबाजी करने उतरे। विराट कोहली को विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उन्होंने केएल राहुल को जो पहली गेंद डाली वो उनको परेशान करने वाली थी। बल्लेबाज की जड़ में विराट कोहली ने गेंद फेंकी, जिसे केएल ने जैसे-तैसे खेला।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...