1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: इस कारण खराब हो सकता है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मजा

WTC: इस कारण खराब हो सकता है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मजा

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा पहली बार आयोजित टेस्ट क्रिकेट के विश्व कप यानी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। शुक्रवार से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस महामुकाबले को खेला जाना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा पहली बार आयोजित टेस्ट क्रिकेट के विश्व कप यानी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। शुक्रवार से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस महामुकाबले को खेला जाना है। इंग्लैंड के साउथैम्पटन में 18 से 22 जून के बीच दोनों टीमें पहली बार इस खिताब को अपने नाम कर इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज करवाना चाहेगी।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप से आउट

कैसा रहने वाला है मौसम

फ्रांस में हवा के कम दवाब का क्षेत्र पैदा हुआ है जिसके शुक्रवार को उत्तर की तरफ बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। इसकी वजह से काफी जोरदार बारिश की संभावना बनी है इतना ही नहीं इसके साथ बिजली कड़केगी और उत्तर से दक्षिण इंग्लैंड की तरफ तेज हवाएं भी चलेंगी और साउथैम्पटन में पूरे दिन कुछ ऐसा ही मौसम रहने वाला है। शुक्रवार को 90 प्रतिशत बारिश की संभावना है तो वहीं शनिवार को 40 और रविवार को दोबारा से जमकर बारिश होने की उम्मीद की जा रही है अनुमान 80 फीसदी का है। सोमवार को बारिश का अनुमान 70 प्रतिशत तक का है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...