1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: किन दो खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

WTC: किन दो खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का सबको बेसब्री से इंतजार है। 18 जून से खेले जाने वाले इस फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि इन दोनों टीमों के किन खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का सबको बेसब्री से इंतजार है। 18 जून से खेले जाने वाले इस फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि इन दोनों टीमों के किन खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी।

पढ़ें :- पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी सलाह, कहा-सबको माफ करो और आगे बढ़ो

उन्होंने कहा कि, रोहित शर्मा किस तरह से ट्रेंट बोल्ट की अटैक को काउंटर करेंगे ये सबसे दिलचस्प होगा। रोहित शर्मा में जिस तरह का टैलेंट है और जैसा उनका हालिया फॉर्म है उसे देखते हुए वो इंग्लैंड में खेले जाने वाले सभी छह टेस्ट मैचों में खूब सफल होंगे।

सहवाग ने कहा कि, रोहित शर्मा और ट्रेंट बोल्ट के बीच जो मुकाबला होगा वो देखने वाला होगा। अगर रोहित सेट हो जाते हैं और फिर वो किस तरह से बोल्ट की ओपनिंग स्पेल की धज्जियां उड़ाते हैं ये सबसे रोमांचक होने वाला है। उन्होंने कहा कि, रोहित एक शानदार बल्लेबाज हैं और वो साल 2014 में इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि, वो इंग्लैंड में रन बनाने में सफल रहेंगे।

 

पढ़ें :- America : उन्मुक्त चंद के बाद अब अमेरिका में लीग क्रिकेट खेलते दिखेगा ये क्रिकेटर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...