1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. योगी आदित्यनाथ ने केरल में भरी हुंकार, अदूर के बाद कझककोट्टम में किया रोड शो

योगी आदित्यनाथ ने केरल में भरी हुंकार, अदूर के बाद कझककोट्टम में किया रोड शो

भाजपा ने स्टार प्रचारकों की फौज को केरल में उतार दिया है। स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल के कझककोट्टम में रोड शो किया।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और केंद्र शासित पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में जहाँ पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में, असम में तीन चरणों में तो वहीं तमिलनाडु , केरल और केंद्र शासित पुडुचेरी में एक चरण में विधानसभा चुनाव होंगे। इस बीच भाजपा ने स्टार प्रचारकों की फौज को केरल में उतार दिया है। स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल के कझककोट्टम में रोड शो किया।

पढ़ें :- UP Election 2022: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को लखनऊ की इस सीट से बनाया जा सकता है प्रत्याशी, जानिए कारण?

अपने रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने NDA की सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि कई दशकों से हम देख रहे हैं 5 वर्ष के लिए UDF आता है 5 वर्ष के लिए LDF आता है। परन्तु दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं, दोनों भ्रष्ट हैं। इन दोनों के केरल की आस्था के साथ खिलवाड़ भी किया है। केरल में NDA की सरकार का गठन एकमात्र विकल्प है।

यही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि केरल की जनता ने बारी-बारी से UDF और LDF को समर्थन दिया लेकिन दोनों ने हमेशा केरल की जनता के ​साथ विश्वासघात किया। विकास के नाम पर मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा कर रहा है। LDF, PFI और SDPI के साथ मिलकर केरल के साथ विश्वासघात कर रहा है। आपको बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ ने आज कझककोट्टम के अलावा केरल के अदूर में भी रोड शो किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...