1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार ने एक दर्जन आईएएस अफसरों का किया तबादला, कई जिलों के डीएम, एसीएस बदले

योगी सरकार ने एक दर्जन आईएएस अफसरों का किया तबादला, कई जिलों के डीएम, एसीएस बदले

यूपी में सियासी उठापटक बीच योगी सरकार ने देर रात करीब एक दर्जन आईएएस का तबादला कर दिया है। शासन ने देर रात डीएम ग़ाज़ियाबाद, डीएम मुरादाबाद और डीएम लखीमपुर समेत एक दर्जन आईएएस अफसरों का तबादला किया है। यही नहीं शासन के कई अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और मंडलायुक्त को भी बदल दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Yogi Government Transferred A Dozen Ias Officers Changed Dm Acs Of Many Districts

लखनऊ। यूपी में सियासी उठापटक बीच योगी सरकार ने देर रात करीब एक दर्जन आईएएस का तबादला कर दिया है। शासन ने देर रात डीएम ग़ाज़ियाबाद, डीएम मुरादाबाद और डीएम लखीमपुर समेत एक दर्जन आईएएस अफसरों का तबादला किया है। यही नहीं शासन के कई अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और मंडलायुक्त को भी बदल दिया है।

पढ़ें :- नोएडा : पत्रकार अतुल अग्रवाल से हुई लूटपाट, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां किया मंजर

सूत्रों को मानें तो अफसरों को परफॉर्मेंस के आधार पर तैनाती दी गई है। रामी रेड्डी सहकारिता से हटाकर अब उद्यान विभाग का एसीएस बन दिया गया है। वहीं बीएल मीणा सहकारिता के एसीएस बनाए गए। सुधीर गर्ग वन विभाग की जगह अब दुग्ध विभाग के प्रमुख सचिव हो गए हैं। मनोज सिंह को वन विभाग का नया एसीएस बनाया गया।

के रवीन्द्र नायक प्रमुख सचिव समाज कल्याण अल्पसंख्यक कल्याण बने और एनजी रवि कुमार गोरखपुर के मंडलायुक्त बने और मुकेश मेश्राम को डीजी पर्यटन का भी चार्ज दिया गया।

राकेश कुमार सिंह डीएम ग़ाज़ियाबाद, अरविंद चौरसिया डीएम लखीमपुर, अंकित अग्रवाल डीएम एटा, बालकृष्ण त्रिपाठी डीएम अमरोहा, शैलेंद्र सिंह डीएम मुरादाबाद, नरेंद्र शंकर पांडेय कमिश्नर झांसी मंडल, अंकित कुमार अग्रवाल को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी से डीएम एटा बनाया गया है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार मृत्यु के आंकड़े नहीं, छिपा रही है अपना मुंह : अखिलेश यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X