1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ​हमारे और मीडिया के सामने आपके दो अलग-अलग चेहरे थे, ​शशि थरूर पर मधुसूदन मिस्त्री का निशाना

​हमारे और मीडिया के सामने आपके दो अलग-अलग चेहरे थे, ​शशि थरूर पर मधुसूदन मिस्त्री का निशाना

कांग्रेस को चुनाव के बाद नया अध्यक्ष मिल गया है लेकिन पार्टी के अंदर रार खत्म नहीं हो रही है। आंतरिक चुनावों में "अनियमितताओं" का आरोप लगाने वाले शशि थरूर को पार्टी ने फटकार लगाई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) को चुनाव के बाद नया अध्यक्ष मिल गया है लेकिन पार्टी के अंदर रार खत्म नहीं हो रही है। आंतरिक चुनावों में “अनियमितताओं” का आरोप लगाने वाले शशि थरूर (Shashi Tharoor) को पार्टी ने फटकार लगाई है। कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री (Madhusudan Mistry) ने गुरुवार को शशि थरूर (Shashi Tharoor) की टीम को जवाब देते हुए कहा कि मुझे यह कहते हुए खेद हो रहा है कि मेरे सामने आपका अलग चेहरा था कि आप हमारे सभी जवाबों से संतुष्ट हैं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

वहीं, मीडिया में आपका दूसरा चेहरा था जिसने हमारे खिलाफ कई आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, हमने आपके अनुरोध को स्वीकार कर लिया था, इसके बावजूद आपने मीडिया में यह आरोप लगाया कि केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण आपके खिलाफ साजिश कर रहा है।

आपने यह धारणा बनाकर एक तिल से पहाड़ बनाने की कोशिश की कि पूरी कवायद आपकी उम्मीदवारी के प्रति अनुचित थी। बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष के लिए हुए चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को जीत हासिल हुई है, जबकि शशि थरूर को हार का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...