1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रितिका सजदेह पर युजवेंद्र चहल का कमेंट- ‘…और यहां भाभी जी फुल ऑन जेलेस होते हुए’

रितिका सजदेह पर युजवेंद्र चहल का कमेंट- ‘…और यहां भाभी जी फुल ऑन जेलेस होते हुए’

टीम इंडिया के फुल टाइम टी20 कप्तान बने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इस स्पिनर ने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई। दरअसल युजी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ रोहित शर्मा और ऋषभ पंत भी खड़े हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के फुल टाइम टी20 कप्तान बने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इस स्पिनर ने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई। दरअसल युजी ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ रोहित शर्मा और ऋषभ पंत भी खड़े हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने फैन्स से कहा कि वह इस फोटो का कैप्शन दें। सूर्यकुमार यादव और रितिका ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किए।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

रितिका ने कमेंट में लिखा, ‘सॉरी ब्वॉज लेकिन रिट्स मेरी नंबर-1 है।’ इस पर युजवेंद्र(Yajuvendra) ने जवाब में लिखा, ‘और यहां भाभी जी फुल ऑन जेलेस होते हुए।’ इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने कमेंट में लिखा, ‘तेजा मैं हूं मार्क इधर है।’ दरअसल इस फोटो में रोहित के गाल पर बैंडेज लगा हुआ है। शायद इसको देखकर ही सूर्यकुमार ने यह कमेंट लिखा। युजी को सूर्या का यह कमेंट पसंद आया और उन्होंने लिखा गुड वन भाउ। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड(Newzeland) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है।

पढ़ें :- सूर्यकुमार के तूफानी शतक के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल, फैन्स बोले- हिटमैन भविष्यवक्ता हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...