1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shiva Tandava: 14 लोग एक साथ तबले पर बजाया ‘शिव तांडव’, VIDEO देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे

Shiva Tandava: 14 लोग एक साथ तबले पर बजाया ‘शिव तांडव’, VIDEO देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे

सावन का महीना चल रहा है और इस महीने में सब जगह भगवान शंकर की जयकार हो रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में सावन के महीने को भगवान शिव की भक्ति का महीना माना जाता है और कहते हैं इस महीने में गंगा स्नान और भगवान शिव की आराधना की जाती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Trending Videos: सावन का महीना चल रहा है और इस महीने में सब जगह भगवान शंकर की जयकार हो रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में सावन के महीने को भगवान शिव की भक्ति का महीना माना जाता है और कहते हैं इस महीने में गंगा स्नान और भगवान शिव की आराधना की जाती है।

पढ़ें :- Falguni Pathak के सपोर्ट में आ कर डांस करती दिखी शिल्पा शेट्टी, देखें गजब डांस वीडियो

आप सभी ने भगवान शंकर का तांडव तो देखा ही होगा लेकिन आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो अनोखा है। इस वीडियो में भोले बाबा की आराधना का जबरदस्त अंदाज दिखाई दे रहा है।

दरअसल इस वीडियो में 14 लोग एक साथ तबला बजाकर शिव तांडव पर प्रस्तुति देते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो गुजरात का है।

इस वीडियो में तबला गुरु भार्गव दास जानी और उनके 14 शिष्यों ने मिलकर शिव तांडव पर बेहतरीन प्रस्तुति दी। ‘शिव तांडव’ की जबरदस्त जुगलबंदी का वीडियो ‘इंडियन म्यूजिक सोल’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ॐ नमः शिवाय’ मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...