1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका, 20 साल के मशहूर रैपर ने किया suicide

म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका, 20 साल के मशहूर रैपर ने किया suicide

लिल लोडेड ने खुद अपनी जीवनलीला समाप्त की है, पुलिस ने उनके घर से मृत शरीर बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर मौत से ठीक पहले किया गया उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊपर वाले से अपनी दुनिया में प्रवेश की इजाजत मांग रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से अभी तक हम उबर नहीं पाये हैं उनकी मौत को लोग अत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर मान रहे थे जिसके लिए अब तक उनके फैंस इंसाफ मांग रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ आज हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है, यहां 20 साल के फेमस रैपर डैशॉन मौरिस रॉबर्टसन (लिल लोडेड) का निधन हो गया है।

पढ़ें :- राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, अशोक गहलोत 82 विधायकों ने दिया इस्तीफा

आपको बता दें, लिल लोडेड ने खुद अपनी जीवनलीला समाप्त की है, पुलिस ने उनके घर से मृत शरीर बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर मौत से ठीक पहले किया गया उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊपर वाले से अपनी दुनिया में प्रवेश की इजाजत मांग रहे हैं।

महज 20 साल की उम्र में ले ली अपनी जान रैपर डैशॉन रॉबर्टसन उर्फ लिल लोडेड अमेरिका के टेक्सास में रहते थे, उन्होंने साल 2019 में अपने गाने ‘6locc 6a6y’ से प्रसिद्धि हासिल की। लिल लोडेड के वकील ऐशकन मेहरीयारी ने उनके खुदकुशी करने की पुष्टि की है। महज 20 साल की उम्र में रैपर के निधन से जहां हॉलीवुड फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री सकते में है वहीं दुनियाभर में रहने वाले लिल लोडेड के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...