1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 27 मई 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगा मेहनत का फल, इन्हे रहना होगा सावधान

27 मई 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगा मेहनत का फल, इन्हे रहना होगा सावधान

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल (Aries) 27 मई 2022

पढ़ें :- 3 जुलाई 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों का भाग्य सूर्य की तरह चमकेगा, इन्हें होगा बड़ा धन लाभ

आज का दिन खुशनुमा रहेगा। छात्रों को कामयाबी मिलेगी। घर-परिवार में खुशियाें का वातावरण रहेगा। नए कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए अनुभवी लोगों से राय लेंगे। जीवनसाथी के लिए महंगी वस्तुओं को खरीद सकते हैं। सोच-विचार कर काम करना उचित होगा। खर्च सावधानी से करें।

वृषभ राशिफल (Taurus) 27 मई 2022

दफ्तर में कार्यों का अतिरिक्त बोझ लेने से बचें। अपने व्यवहार में बदलाव महसूस करेंगे। चिड़चिड़ाहट ज्यादा रहेगी। किसी से विवाद हो सकता है। जरूरी दवा समय पर लें। तबियत को लेकर परेशान हो सकते हैं।सरकारी काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है। निजी परेशानियों की चर्चा हर किसी से न करें।

मिथुन राशिफल (Gemini) 27 मई 2022

पढ़ें :- 2 जुलाई 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों को रहना होगा सतर्क, इनपर होगी शनिदेव की कृपा

आज किसी करीबी के व्यवहार से मूड खराब हो सकता है। यात्रा पर जाएंगे। नौकरी और व्यापार को लेकर परेशानियाँ हल हो जायेंगी। आपकी प्रगति से परिजन खुश रहेंगे। युवाओं को नौकरी मिलेगी। परिश्रम का सकारात्मक परिणाम आपको मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कर्क राशिफल (Cancer) 27 मई 2022

आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को षड्यंत्र का शिकार होना पड़ सकता है। हंसी मजाक में किसी पर टिप्पणी न करें। जॉब में पदोन्नति को लेकर चर्चा चल सकती है। कारोबार में सुधार होगा। परिवार और समाज के लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। दिनचर्या में बदलाव होगा।

सिंह राशिफल (Leo) 27 मई 2022

पूर्व में की गई गलतियों से सबक मिलेगा। नए काम को सोच विचार कर शुरू करें। अपनी धन संपत्ति की सुरक्षा को लेकर लापरवाही न करें। तबियत को लेकर लापरवाही न करें। मूवी का आनन्द ले सकते हैं। अधिकारी वर्ग आपके निर्णय को नकार देंगे। अनजान लोगों से सावधान रहें।

पढ़ें :- 1 जुलाई 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी भगवान विष्णु की कृपा, इन्हें रहना होगा विवादों से बच कर

कन्या राशिफल (Virgo) 27 मई 2022

आज का दिन ठीक रहेगा। किसी डर के कारण आपके काम प्रभावित होंगे। जिम्मेदारियों का पालन करें। बुघार से पीड़ित हो सकते हैं। अनजान लोगों पर सहज विश्वास न करें। अपने विचारों को दूसरों को मानने के लिए मजबूर न करें। किसी मित्र को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे। छात्रों को सफलता मिल सकती है।

तुला राशिफल (Libra) 27 मई 2022

दाम्पत्य जीवन काफी रोमांटिक रहेगा। किसी को सलाह दे सकते हैं। आय के नए साधन मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कला से जुड़े लोगों को बेहतरीन मौके मिल सकते हैं। गूढ़ विद्याओं के अध्ययन की ओर रूझान रहेगा। संपत्ति विवाद हल होंगे।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio) 27 मई 2022

रूके हुए कार्यों को शुरू करने का दबाव रहेगा। धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी। अफसर आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। उधार दिया हुआ धन आज वापस मिलने के योग बन रहे हैं। कोई आपके साथ धोखेबाजी कर सकता है। काम में आपका मन नहीं लगेगा।

पढ़ें :- 30 जून 2022 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा, जाने अपनी राशि का हाल

धनु राशिफल (Sagittarius) 27 मई 2022

आज आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी। किसी की आलोचना करने से बचें। छात्र उच्च शिक्षा और अध्ययन को लेकर उत्सुक रहेंगे। साझेदारी करते समय पूरी जानकारी लें। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े असन्तुष्ट रहेंगे। कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn) 27 मई 2022

मित्रों से कुछ अनबन हो सकती है। पैतृक सम्पत्ति को लेकर पारिवारिक कलह बढ़ सकता है। निराशाजनक विचारों से दूर रहें। आज महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने से बचें। ज्यादा भावुक होना भी नकारात्मक हो सकता है। ऑफिस के तनाव का असर घर पर न पड़ने दें । आज का दिन सामान्य रहेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius) 27 मई 2022

जीवनसाथे के साथ तालमेल रहेगा। आमदनी में वृद्धि होने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कानूनी पेशे से जुड़े लोगों को बड़े मामले मिल सकते हैं। अज्ञात भय दूर होगा। विरोधी आपसे दूर रहेंगे। यात्रा के अवसर मिलने की सम्भावना बन रही है। छात्रों को कोशिश कामयाब होगी।

मीन राशिफल (Pisces) 27 मई 2022

पढ़ें :- 29 जून 2022 का राशिफल: इन जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, इन पर होगी गणपति जी की कृपा

धन की कमी के कारण आपके काम प्रभावित रहेंगे। लोन लेने पर विचार करेंगे। संतान की पढ़ाई लिखाई की चिंता रहेगी।दफ्तर में आपके अधिकारों में कटौती की जा सकती है। अपने सिद्धान्तों और विचारों से समझौता न करें। कारोबार में लाभ होगा। रूके हुए काम पूरे होंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...