1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 29 lakh fraud case: गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर के घर पुलिस ने दी दबिश, धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

29 lakh fraud case: गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर के घर पुलिस ने दी दबिश, धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर और कहानी के लेखक जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) को लेकर एक बड़ी खबर आई है।  दरअसल वह एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धोखाधड़ी के एक केस में पुलिस ने जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) के ठिकानों पर दबिश दी है, हालांकि, जीशान अपने घर पर नहीं मिले।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

29 lakh fraud case: गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर और कहानी के लेखक जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) को लेकर एक बड़ी खबर आई है।  दरअसल वह एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धोखाधड़ी के एक केस में पुलिस ने जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) के ठिकानों पर दबिश दी है, हालांकि, जीशान (Zeeshan Qadri)  अपने घर पर नहीं मिले।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

यह मामला वेबसीरीज की शूटिंग के लिए होटल बुक कराने और पैसों का भुगतान नहीं करने से जुड़ा है। आपको बता दें, होटल मालिक ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रांची में होटल मालिक से 29 लाख की ठगी के मामले में रांची पुलिस रविवार को वासेपुर कमर मखदुमी रोड स्थित गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के लेखक और अभिनेता जीशान कादरी (Zeeshan Qadri)  के घर पहुंची।

हालाँकि जीशान (Zeeshan Qadri)  नहीं मिले। बाद मे पुलिस ने जीशान (Zeeshan Qadri)  के परिजन को नोटिस देकर जवाब तलब किया है। ऐसी खबर है कि संतोषजनक जवाब न देने पर उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। वहीं जीशान (Zeeshan Qadri)  पर आरोप है उन्होंने वेब सीरीज की शूटिंग के लिए रांची स्थित होटल एवीएन ग्रैंड और ए वन प्लाजा में कमरों की बुकिंग कराई थी। यहाँ के होटल मालिक विशाल शर्मा की ओर से दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि ढाई महीने तक कमरों की बुकिंग थी।

सिर्फ 6 लाख दिए 

जीशान (Zeeshan Qadri)  से कई बार एडवांस मांगा गया, लेकिन उन्होंने सिर्फ 6 लाख दिए। ढाई महीने बाद होटल खाली किया गया पर 29 लाख बकाया रख लिया गया। मांगने के बाद भी पैसे नहीं लौटाए गए। इसके बाद केस दर्ज कराया गया। आप सभी को बता दें कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की कहानी जीशान कादरी (Zeeshan Qadri)  ने लिखी थी। जीशान कादरी (Zeeshan Qadri)  ने इसमें डेफिनिट नाम का किरदार भी निभाया था। जी हाँ और अब तक जीशान कादरी कई फिल्मों और वेबसीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...