1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 9 जून 2021: आज 5 राशियों को विशेष लाभ, वृष राशि में चंद्रमा के संचार से

9 जून 2021: आज 5 राशियों को विशेष लाभ, वृष राशि में चंद्रमा के संचार से

9 जून बुधवार को चंद्रमा का संचार दिन रात वृष राशि में हो रहा इस राशि में चंद्रमा बलवान होने से आज का दिन मिथुन राशि के लिए शुभ और लाभदायी रहेगा। अन्य सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, जानने

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

9 June 2021 Today 5 Zodiac Signs Get Special Benefit From The Communication Of Moon In Taurus

मेष. आज आप पूरा दिन व्यस्त रहेंगे. मन में उत्साह होगा. घर में धार्मिक कार्य सम्पन्न होंगे. नये कार्य की शुरुआत होगी. व्यापार सम्बन्धी यात्रा पर जायेंगे. निर्माण कार्य में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. साझेदारी से लाभ होगा. अनावश्यक व्यय की अधिकता रहेगी.

पढ़ें :- 8 जून 2021 का राशिफल : वृषभ, सिंह, धनु को होगा बड़ा लाभ, ये रहें सावधान

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: भूरा

वृषभ. आज आप संभलकर खर्च करें. बजट का ध्यान रखें. व्यापार में वृद्धि होगी. घरेलू कार्यों की अधिकता रहेगी. भवन निर्माण कार्य की शुरुआत करेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्य समय से पूर्ण होंगे. सहयोग मिलेगा.

शुभ अंक: 9

पढ़ें :- 20 मई का राशिफल : इन पांच राशि वाले आज होंगे मालामाल, अन्य क्षेत्रों में भी होगा लाभ

शुभ रंग: मैरून

मिथुन. आज चिंता अधिक रहेंगी. मन परेशान रहेगा. ज्यादा भावुक होने से बचें. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में उन्नति का योग बनेगा. संतान की ओर से मन में चिंता रहेगी. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: सफेद

कर्क. आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. शत्रु पराजित होंगे. लाभ प्राप्त होगा. माता की सेहत का ख्याल रखें. अनावश्यक व्यय होगा. दूर-समीप की यात्रा होगी. उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. दैनिक कार्यों में प्रगति रहेगी. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: ग्रे

सिंह. आज कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है. सहकर्मी से विवाद हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. दूसरों के कार्य में दखल देने से बचें. घर के बड़ों से मतभेद ना करें. मानसिक तनाव बनेगा. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. घरेलू कार्यों में व्यस्तता अधिक रहेगी.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: पीला

कन्या. आज जल्दबाजी से नुकसान हो सकता है. यात्रा में सावधान रहें. नये मित्र बनेंगे. खर्च की अधिकता रहेगी. बजट का ध्यान रखें. मन विचलित होगा. शत्रुओं से सावधान रहें. व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. भाग्य साथ देगा. प्रॉपर्टी सम्बन्धी समस्या का समाधान होगा.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: नारंगी

तुला. आज कार्य की अधिकता रहेगी. आराम का अभाव रहेगा. सफलता मिलेगी. मानसिक रूप से शांति मिलेगी. वाहन से कष्ट हो सकता है. यात्रा सम्भलकर करें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. बाहरी व्यक्ति से अनबन हो सकती है. व्यर्थ विवाद न करें. संतान को सफलता मिलेगी.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: नीला

वृश्चिक. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा. आकास्मिक धन लाभ होगा. बैंक से संबंधित कार्यों में विलम्ब होगा. निर्माण कार्य में वृद्धि होगी. आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे. नये प्रोजेक्ट की प्राप्ति होगी. वाहन ध्यान से चलाएं. बड़ा निवेश करने से बचें.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: काला

धनु: आज जल्दबाजी में कोई भी फैसले न लें. साझेदारी में सावधान रहें. परिवारिक सदस्य से विवाद हो सकता है. गलतफहमी उत्पन्न न होने दें. निजी संबंधों का ध्यान रखें. संतान का सहयोग प्राप्त होगा. विवेक से लिये गये निर्णय से लाभ मिलेगा. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: नारंगी

मकर: आज कार्यों में कठिनाई आयेगी. अकस्मात समस्याएं रहेंगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. नये प्रोजेक्ट की प्राप्ति होगी. छात्रों को शिक्षा के लिये अधिक मेहनत करना पड़ेगा. संतान के भविष्य की चिंता रहेगी.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: लाल

कुंभ: आज कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने से बचें. आप किसी से भी सोच-समझकर बोलें. उच्च अधिकारी से सहयोग प्राप्त होगा. धन व्यय का ख्याल रखें. गलत बात पर किसी का साथ न दें. कीमती सामान संभालकर रखें. छोटी यात्रा पर जायेंगे. पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा. बच्चों के साथ समय व्यतीत करेंगे.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: बैंगनी

मीन; उधार धन देने से बचें. मन में नये विचार आयेंगे. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा का ख्याल रखें. वाणी में संयम रखें. व्यापार में मेहनत अधिक होगी. धैर्य रखें. जल्दबाजी में लिये फैसलों से नुकसान होगा. सेहत का ख्याल रखें. नए मित्र सोच समझकर बनाएं.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: लाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X