1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वृंदावन में होटल की तीसरी मंजिल पर लगी भीषण आग, दो की मौत, एक गंभीर

वृंदावन में होटल की तीसरी मंजिल पर लगी भीषण आग, दो की मौत, एक गंभीर

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में गुरुवार तडके एक होटल की तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण होटल में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाडियो की मदद से कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। इस दौरान आग में झुलसने से दो लोगो की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में गुरुवार तडके एक होटल की तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण होटल में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाडियो की मदद से कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। इस दौरान आग में झुलसने से दो लोगो की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए आगरा रैफर किया गया है।

पढ़ें :- AKTU में एमबीए और एमसीए परीक्षा 10 फरवरी से, 23 जिलों में 58 परीक्षा केंद्रों पर करीब 15 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल

जानकारी के अनुसार वृंदावन में मथुरा रोड़ पर वृंदावन गार्डन होटल के तीसरी मंजिल पर बने एक स्टोर रुम से सुबह लगभग पांच बजे धंूआ निकलना शुरु हुआ। कुछ ही देर में धूंआ तीसरी मंजिल पर फैल गया और आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। होटल में लगी अचानक आग के कारण होटल स्टाफ और ठहरे हुए लोगो में हडकंप मच गया। आनन-फानन में होटल में रुके हुए लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर होटल से बाहर निकले और सड़क पर आ गये। घटना की सूचना पर स्थानिय पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग की कई गडियो की मदद से घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

दो लोगो की मौत, एक गंभीर
हादसे के दौरान तीन लोग आग की चपेट में आकर गंभीर रुप से झुसल गये। पुलिस टीम ने तीनो को पास के अस्पताल में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने कासगंज निवासी उमेश और माट निवासी वीरसिंह को मृत घोषित कर दिया। आग से झुलसे तीसरे व्यक्ति बिजेन्द्र की गंभीर हालत को देखते हुए आगरा के लिए रैफर किया गया है। वही आग लगने का कारण अभी शॉट सर्किट माना जा रहा है। दमकल विभाग की टीम मौके पर जांच कर रही है।

 

पढ़ें :- UP Global Investors Summit 2023 : यूपी के विकास पर तीन दिन में 34 सत्रों में होगा मंथन, देखें शेड्यूल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...